लाइव टीवी

दरभंगा में 28 अप्रैल को संविधान बचाओ न्याय यात्रा करेगा राजद


Updated: April 22, 2018, 5:49 PM IST
दरभंगा में 28 अप्रैल को संविधान बचाओ न्याय यात्रा करेगा राजद
भोला यादव

मीडिया से बात करते हुए भोला यादव ने तेजस्वी यादव को कर्नाटक में कांग्रेस का स्टार प्रचारक बनाने पर ख़ुशी जाहिर करते हुए कहा कि मै समझता हूँ कि देश में विपक्षी एकता की ये बहुत बड़ी पहल है

  • Last Updated: April 22, 2018, 5:49 PM IST
  • Share this:
28 अप्रैल को बिहार के दरभंगा जिले में राजद संविधान बचाओ न्याय यात्रा का कार्यक्रम करेगा. इसको लेकर रविवार को राजद के विधायक भोला यादव के नेतृत्व में लहेरियासराय स्थित डाकबंगला में एक समीक्षात्मक बैठक आयोजित की गई.

बैठक में पार्टी के कार्यकर्ताओं से अपील की गई कि आगामी 28 अप्रैल को होने जा रहे संविधान बचाओ न्याय यात्रा का कार्यक्रम में भारी से भारी संख्या में पहुंचे और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के इस कार्यक्रम को सफल बनावें.

मीडिया से बात करते हुए भोला यादव ने तेजस्वी यादव को कर्नाटक में कांग्रेस का स्टार प्रचारक बनाने पर ख़ुशी जाहिर करते हुए कहा कि मै समझता हूँ कि देश में विपक्षी एकता की ये बहुत बड़ी पहल है और इसका शुभ परिणाम जब कर्नाटक का रिजल्ट आएगा, तब देखने को मिलेगा.

उन्होंने कहा कि हमारे नेता यदि वहां उपस्थित होंगे तो विपक्षी एकता की मजबूती बढ़ेगी और आने वाले चुनाव में हमलोग विपक्ष के जितने लोग है सबलोग मिलकर कांग्रेस को विजयश्री दिलाएंगे. इस दिशा में यह एक सार्थक पहल है मै इसका स्वागत करता हूँ.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दरभंगा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 22, 2018, 5:39 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...