पीएम मोदी बोले- वंदे मातरम् नहीं गाने वालों की जब्त हो जमानत

दरभंगा में पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि कुछ लोगों को भारत माता की जय और वंदे मातरम् से समस्या है, ऐसे लोगों की जमानत जब्त होनी चाहिए या नहीं?

News18 Bihar
Updated: April 25, 2019, 12:17 PM IST
पीएम मोदी बोले- वंदे मातरम् नहीं गाने वालों की जब्त हो जमानत
पीएम मोदी
News18 Bihar
Updated: April 25, 2019, 12:17 PM IST
लोकसभा चुनाव 2019 के चौथे चरण में बिहार के पांच सीटों पर 29 अप्रैल को मतदान होना है. इसमें दरभंगा में आज पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित किया. उनके साथ मंच पर सीएम नीतीश कुमार, सुशील कुमार मोदी, रामविलास पासवान सहित कई नेता मौजूद थे. सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कुछ लोगों को 'भारत माता की जय' और 'वंदे मातरम्' से समस्या है, ऐसे लोगों की जमानत जब्त होनी चाहिए या नहीं?

वहीं विपक्ष पर तंज करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि जिस आतंकवाद ने श्रीलंका में 350 से ज्यादा मासूमों की जान ले ली, क्या ये मुद्दा नहीं हैं? हमारे पड़ोस में आतंक की फैक्ट्री चल रही है और महामिलावटी कहते हैं कि आतंकवाद मुद्दा ही नहीं है. महामिलावट करने वालों, आपके लिए आतंकवाद मुद्दा नहीं होगा, लेकिन नए भारत में ये बहुत बड़ा मुद्दा है. ये नया हिन्दुस्तान है, ये आतंक के अड्डों में घुसकर मारेगा.





प्रधानमंत्री ने कहा कि  हमारे लिए तो भारत माता की जय ही भक्ति है और वंदे मातरम् का उद्घोष, जीवन की शक्ति है. मां भारती की समृद्धि, सुरक्षा और शांति का ही ये दायित्व है, जिसे हम 130 करोड़ भारतीय मिलकर निभा रहे हैं. पीएम ने कहा कि चालीस साल पहले हमारे देश में इतनी सुरक्षा बलों की जरूरत नहीं होती थी, हर कोई सामान्य जिंदगी जीता था. जिस पैसे से गरीबों की भलाई का काम होना चाहिए 40 साल से ये पैसे हमें बम, बंदूक और पिस्तौल में खर्च करना पड़ रहा है. उन्होंने कहा कि आंतकवाद ने सबसे ज्यादा नुकसान देश के गरीबों का किया है. देश के गरीबों का भला करने के लिए भी आतंकवाद को खत्म करना जरूरी है.
Loading...

ये भी पढ़ें -

बिहार: वैशाली से LJP प्रत्याशी वीणा देवी का रद्द हो सकता है नामांकन, पढ़ें क्या है वजह

तेजप्रताप को बड़ा झटका, शिवहर सीट से प्रत्याशी अंगेश का नामांकन रद्द

पीएम मोदी को नकली OBC बताने के पीछे छिपा तेजस्वी का यह 'अजेय' अभियान !

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...