कांस्टेबल की आंखों में मिर्च झोंककर फरार हुआ इंजीनियर डबल मर्डर केस का शार्प शूटर

31 दिसम्बर 2015 को गिरफ्तार हुए विकास झा को सुरक्षा के दृष्टिकोण से कुछ महीने पहले ही भागलपुर कैम्प जेल में शिफ्ट किया गया था और 8 अगस्त को उसे कैम्प जेल से इलाज के लिए भागलपुर जेएलएनएमसीएच में भर्ती कराया गया था.

News18 Bihar
Updated: August 19, 2019, 4:53 PM IST
कांस्टेबल की आंखों में मिर्च झोंककर फरार हुआ इंजीनियर डबल मर्डर केस का शार्प शूटर
भागलपुर से कैदी के फरार होने के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस
News18 Bihar
Updated: August 19, 2019, 4:53 PM IST
दरभंगा में चार साल पहले हुए दो इंजीनियरों के मर्डर केस में सजायाफ्ता कैदी विकास झा उर्फ कालिया भागलपुर जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल के कैदी वार्ड से फरार हो गया. शौच के बहाने शौचालय की ओर जा रहे विकास झा ने होमगार्ड जवान स्वामी शरण दास के आंखों में मिर्ची का पाउडर झोंक दिया और फरार हो गया.

31 दिसम्बर 2015 को गिरफ्तार हुए विकास झा को सुरक्षा के दृष्टिकोण से कुछ महीने पहले ही भागलपुर कैम्प जेल में शिफ्ट किया गया था और 8 अगस्त को उसे कैम्प जेल से इलाज के लिए भागलपुर जेएलएनएमसीएच में भर्ती कराया गया था. विकास झा इनकाउंटर में मारे गये संतोष झा का शूटर था.

होमगार्ड के जवानों के आंखों में मिर्ची का पाउडर झोंककर नीचे उतरने के बाद पहले से स्टार्ट मोटरसाईकिल से वो फरार हुआ. उसे भगाने के लिए उसके कई साथी अस्पताल में कैम्प किये हुए थे. इस मामले में पुलिस ने विकास के भाई आयुष झा को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ के साथ विभिन्न ठिकानों पर पुलिस की ओर से छापेमारी की जा रही है.

रिपोर्ट- राहुल ठाकुर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दरभंगा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 19, 2019, 4:53 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...