होम /न्यूज /बिहार /

पिता के निधन के बाद बिजली के खंभे से टिककर रो रहा था पुत्र, करेंट दौड़ने से हुई मौत

पिता के निधन के बाद बिजली के खंभे से टिककर रो रहा था पुत्र, करेंट दौड़ने से हुई मौत

बिहार के दरभंगा में करेंट लगने से युवक की मौत

बिहार के दरभंगा में करेंट लगने से युवक की मौत

Darbhanga News: कुछ ही घंटे के अंतराल में दो लोगों की मौत का ये मामला बिहार के दरभंगा जिला का है. एक साथ घर से दो-दो लाश उठने के बाद पूरे मोहल्ले में मातम पसरा है वहीं परिवार की महिलाओं का रो-रोकर बुरा हाल है.

दरभंगा. बिहार के दरभंगा से दिल को दहला देने वाली एक घटना सामने आई है. मामला जिले के ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय थाना अंतर्गत आजमनगर मुहल्ले से जुड़ा है जहां एक ह्रदय विदारक घटना में पिता के निधन के बाद पुत्र की भी मौत हो गई. कुछ ही समय के अंतराल पर हुई दो मौतों के बाद पूरे मोहल्ले में मातमी सन्नाटा पसर गया. दरअसल अठारह साल के नवयुवक रंजन के पिता मोहन महतो की मौत अस्पताल में बीमारी के कारण हो गई थी.

मोहन महतो का शव घर पर लाया गया था जिसके बाद परिवारवाले उनके अंतिम संस्कार की तैयारी कर ही रहे थे कि रंजन की भी मौत करेंट लगने से हो गई. दरअसल अपने पिता के शव को देख-देख रंजन लगातार रो रहा था. इसी बीच रंजन ने रोते रोते खड़े रहने के लिए सड़क किनारे बिजली के पोल का सहारा लिया तभी बिजली का करेंट पोल में दौड़ गया और करंट लगने से रंजन की मौत हो गयी. हालांकि लोगों ने आनन-फानन में रंजन को अस्पताल भी लाया लेकिन डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

एक साथ घर में दो-दो मौत के बाद मोहल्ले में मातम छा गया वहीं परिवार की महिलाओं का रो-रोकर बुरा हाल था. घटना के बाद मौके पर थाने की पुलिस भी पहुंची जहा शव को पोस्टमार्टम कराने की तैयारी चल रही थी. मृतक रंजन के रिश्तेदार नारायण महतो ने बताया कि रंजन के पिता मोहन महतो की मौत अस्पताल में हो गई थी. मौके पर पहुंची विश्विद्यालय थाने के पुलिस के अधिकारी एके झा ने बताया कि लोगों ने बिजली के करेंट लगने से युवक की मौत की जानकारी दी. युवक की मौत करेंट लगने से हुयी है. इनके पिता की भी मौत आज ही बीमारी से हुई थी और दाह संस्कार की तैयारी चल रही थी तभी यह घटना हो गयी. अब शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है.

Tags: Bihar News, Darbhanga new

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर