लाइव टीवी

दरभंगा: एक्शन में नजर आए नए एसएसपी, कई DJ वाहन किए जब्त

News18 Bihar
Updated: May 7, 2018, 2:32 PM IST

पुलिस की सख्ती से जहां आम लोगों ने राहत की सांस ली तो दूसरी ओर उन शादियों में निराशा छा गई जहां लोग खुशी से झूम रहे थे.

  • Share this:
दरभंगा के नए एसएसपी मनोज कुमार पदभार ग्रहण करने के साथ ही एक्शन में नजर आ रहे हैं. रविवार रात को दरभंगा पुलिस ने ध्वनि प्रदूषण के खिलाफ अभियान चलाया. इस दौरान रात 10 बजे बाद बज रहे कई डीजे वाहनों को जब्त कर लिया गया. इनमें से कुछ के खिलाफ प्राथमिकी भी दर्ज की जा रही है.

एसएसपी मनोज कुमार की सख्ती के बाद थानों की पुलिस हरकत में आई और देर रात बारात में बजने वाले तेज आवाज के डीजे वाहनों को जब्त कर लिया. पुलिस की इस सख्ती से जहां आम लोगों ने राहत की सांस ली तो दूसरी ओर उन शादियों में निराशा छा गई जहां लोग खुशी से झूम रहे थे.

बता दें कि एसएसपी मनोज कुमार पहले ही साफ संदेश दे चुके हैं कि किसी भी सूरत में रात को 10 बजे बाद डीजे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. रविवार को चलाए गए अभियान से साफ है कि जो नियम तोड़ेगा उसके खिलाफ एक्शन लेने में देर नहीं की जाएगी. बता दें कि कार्रवाई से दो दिन पहले ही पुलिस ने संदेश दे दिया था कि रात 10 बजे बाद तेज आवाज में संगीत न बजाएं. कई लोगों ने इस संदेश को नजरअंदाज कर रात के 10 बजे बाद भी डीजे चालू रखा. पुलिस ने इन सभी डीजे वाहनों को जब्त कर लिया है.

ये भी पढ़ें

बाइक से अपने संसदीय क्षेत्र के भ्रमण पर पहुंचे गिरिराज सिंह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दरभंगा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 7, 2018, 1:47 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर