लाइव टीवी

कांग्रेस में एंट्री करते ही गिरा कीर्ति आजाद का मंच, मदन मोहन झा भी बाल-बाल बचे

News18 Bihar
Updated: February 19, 2019, 5:55 PM IST

मंच के टूटते ही मौके पर अफरातफरी मच गई. इस हादसे में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा, सांसद कीर्ति आजाद बाल-बाल बच गए. जानकारी के मुताबिक जरुरत से ज्यादा भीड़ होने से मंच लोगों का भार नहीं सह सका और टूट गया.

  • Share this:
सोमवार को ही बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में शामिल होने वाले दरभंगा के सांसद कीर्ति आजाद बाल-बाल बच गए. दरअसल मंगलवार को दरभंगा में कीर्ति आजाद के स्वागत के लिए एक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया था. सभा को लेकर आयोजकों द्वारा मंच बनाया गया था लेकिन वहां मौजूद अति उत्साही लोग काफी संख्या में मंच पर जा चढ़े जिससे मंच अचानक टूट गया.

ये भी पढ़ें- बुलेट प्रूफ जैकेट और हथियारों के साथ पकड़ा गया तस्कर, नक्सलियों को करता था एके-47 की सप्लाई

मंच के टूटते ही मौके पर अफरातफरी मच गई. इस हादस में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा, सांसद कीर्ति आजाद बाल-बाल बच गए. जानकारी के मुताबिक जरुरत से ज्यादा भीड़ होने से मंच लोगों का भार नहीं सह सका और टूट गया.

ये भी पढ़ें- कांग्रेस में शामिल होते ही कीर्ति आजाद ने पूछा, क्या हुआ पीएम का एक के बदले दस सिर लाने का वादा

इस घटना में दोनों नेताओं को मामूली रूप से चोटें आई हैं. घटना के बाद कार्यक्रम स्थल पर थोड़ी देर के लिए अफरा तफरी मची और आयोजकों ने अपने समर्थकों को जम कर खरी खोटी सुनाई. स्थिति सामान्य होने के बाद सभा को किसी तरह दुबारा किया गया. कार्यक्रम कांग्रेस जिला कार्यालय में चल रहा था.

ये भी पढ़ें- बिहार से पहले इन राज्यों के पूर्व मुख्यमंत्रियों को भी खाली करना पड़ा है सरकारी बंगला

मालूम हो कि कीर्ति आजाद ने भाजपा का साथ छोड़कर सोमवार को ही कांग्रेस का हाथ थामा है. वो मिथिलांचल के कद्दावर नेताओं में गिने जाते हैं और ऐसा माना जा रहा है कि कीर्ति के कांग्रेस में आने से मिथिलांचल में महागठबंधन की ताकत बढ़ेगी.कांग्रेस में शामिल हुए सांसद कीर्ति आजाद ने मोदी सरकार पर निशाना साधा था. कीर्ति ने कहा था कि मैं पीएम का एक वक्तव्य याद दिलाना चाहता हूं, जब उन्होंने कहा था कि एक के बदले 10 सिर लाऊंगा, लेकिन अगर वो अभी तक एक भी सिर लाये हों तो बताएं. कीर्ति ने कहा था कि यह सबसे पुरानी पार्टी है और यही वो पार्टी है जिसने देश की आन, बान और शान के लिए काम किया है. कीर्ति ने कहा था कि मेरे पिता को जवाहर लाल नेहरू ने 26 साल की उम्र में सांसद बनाया था.

इनपुट- विपिन कुमार दास

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दरभंगा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 19, 2019, 4:38 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर