बिहार: महिला को देवर से हुआ प्यार तो पति को छोड़ने को हुई तैयार, अब प्रेमी ने शादी से कर दिया इनकार, जानें पूरा मामला

दरभंगा महिला थाने में पति, पत्नी और वो का मामला.

दरभंगा महिला थाने में पति, पत्नी और वो का मामला.

Darbhanga News: दरभंगा के SDPO अनोज कुमार ने मीडिया को बताया कि पुलिस ने सभी पक्षों की बात सुनी है और अब उनके बयान लेकर पूरे मामले की जांच कर रही है.

  • Share this:
दरभंगा. पति, पत्नी और वो की कहानी सुनने और देखने को अक्सर मिलती रहती है, लेकिन बिहार में ऐसा मामला सामने आया जो न सिर्फ रिश्तों की मर्यादा को तार-तार करने वाला है बल्कि एक ऐसा उदाहरण भी है जो कुछ सीख भी दे जाता है. दरअसल पति, पत्नी और देवर के बीच मामला इतना बढ़ गया कि तीनों को थाने पहुंच अपना अपना पक्ष रखना पड़ा. बातचीत से मामला नहीं सुलझा तो महिला के आवेदन पर पुलिस अब पूरे मामले की जांच कर रही है.

दरभंगा के नगर थानाक्षेत्र की रहने वाली एक लड़की की शादी बेंता ओपी क्षेत्र के सहारा इंडिया गली निवासी मो. उमेर से हुई थी. तकरीबन चार साल पहले हुई ये शादी हुई थी. इसके बाद वह पत्नी को घर छोड़ पति जिला से बहार मुजफ्फरपुर जिला में रह कर बच्चे को पढ़ाने का काम करने लगा. अपनी कमाई से अपना ओर अपने परिवार का भरण पोषण करता है. इस बीच लम्बे समय तक पति उमेर के बाहर रहने के कारण महिला को अपने देवर मो. सहाबुद्दीन से प्यार हो गया. अब  वह अपने पति को छोड़ अपने देवर से शादी करने की जिद पर अड़ी है.

पुलिस के अनुसार महिला ने अपने दिए आवेदन में पति से तलाक लेने के साथ-साथ अपने देवर से शादी करने की बात कही. साथ ही अपने देवर पर शादी का प्रलोभन देकर शारिरिक संबंध स्थापित करने का भी आरोप लगा दिया. महिला की शिकायत पर महिला थाना पुलिस एक्शन में आई तो थाने पर पति, पत्नी और देवर सभी पहुंच गए. सबने अपना-अपना पक्ष रखा, लेकिन बात नहीं बनी. कुछ देर तो थाने पर भी इन तीनों का हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा. बाद में SDPO अनोज कुमार के हस्तक्षेप से माहौल शांत हुआ,  लेकिन मामले का समाधन नहीं हुआ.

तीन साल पहले हुई थी शादी
दरभंगा के SDPO अनोज कुमार ने मीडिया को बताया कि महिला की शादी तीन चार साल पहले हुई थी. पति बाहर रहकर बच्चों को पढ़ाने का काम करता है. इसी बीच महिला को अपने देवर से प्यार हो गया. महिला ने बताया कि उसे अपने देवर से संबंध भी स्थापित हो गया है और वह उससे शादी करने का वादा किया था, लेकिन वह अब अपनी बात से मुकर रहा है. पुलिस सभी पक्ष का बयान लेकर पूरे मामले की जांच कर रही है.

पति बोला- तलाक दिया ही नहीं

इधर महिला के पति मो. उमेर ने बताया कि उसने अभी तक अपनी पत्नी को तलाक दिया ही नहीं तो भला उसकी दूसरी शादी कैसे हो सकती है. हम भला अपनी पत्नी को तलाक क्यों दें. आज भी हम उसे अपने साथ रखने को तैयार हैं. उधर देवर मो. सहाबुद्दीन ने अपने ऊपर लगाए सारे आरोप को झूठा बताते हुए कहा कि भाभी के नाते हमलोग आपस मे हंसी मजाक करते रहते थे. कभी हमने प्यार होने और शादी करने का कोई वादा किया था. बहरहाल मामले में सच क्या है यह तो जांच ेक बाद ही पता चलेगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज