लाइव टीवी

शराब के नशे में उत्पात मचा रहे थे 'दारोगा जी', SP ने रंगे हाथों धर दबोचा

News18 Bihar
Updated: October 10, 2019, 11:43 AM IST
शराब के नशे में उत्पात मचा रहे थे 'दारोगा जी', SP ने रंगे हाथों धर दबोचा
दरभंगा में एसएसपी द्वारा गिरफ्तार शराबी दारोगा

बिहार के दरभंगा (Darbhanga) में हुई इस घटना में शराबी दारोगा (Sub Inspector) की शिकायत पहले भी वरीय अधिकारियों को की गई थी. एसएसपी (SSP) ने दारोगा को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है.

  • Share this:
दरभंगा. बिहार में शराबबंदी (Liquor Ban In Bihar) का कानून बने दो साल से भी अधिक समय हो गया लेकिन इसका सेवन और तस्करी दोनों लगातार जारी है. खास बात यह है कि इसका उपयोग सरकारी मुलाजिम भी कर रहे हैं. कुछ ऐसा ही मामला बिहार के दरभंगा (Darbhanga) से आया है जहां एक शराबी दारोगा (Sub-Inspector) को उसी के विभाग ने गिरफ्तार किया. गुप्त सूचना के आधार पर SSP बाबू राम के निर्देश पर जिले के फेकला ओपी के प्रभारी वासुदेव सिंह को नशे की हालत में गिरफ्तार किया गया.

SSP को मिली थी शिकायत

शराबी दारोगा को नगर एसपी योगेंद्र कुमार ने गिरफ्तार किया. दरअसल स्थानीय लोगों ने एसएसपी से दारोगा के नशे में होने की शिकायत की थी. शिकायत मिलने से पहले भी ओपी प्रभारी वासुदेव सिंह पर नशे की हालत में क्षेत्र में आम लोगों के साथ हमेशा दुर्व्यवहार करने का आरोप लगता रहा था. दारोगा पर शराब तस्करी के भी आरोप लगे थे.

पहले सस्पेंड फिर भेजे गए जेल

फिलहाल एसएसपी के आदेश पर दारोगा को गिरफ्तार करने के बाद स्थानीय पुलिस मामले की जांच में जुटी है. वासुदेव सिंह को गिरफ्तार कर बहादुरपुर थाने में ही रखा गया है जहां उनसे पूछताछ की जा रही है. इसके साथ ही शराबी दारोगा पर प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. एसएसपी ने दारोगा को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है और पुलिस उनको जेल भेजने की तैयारी में है. दारोगा के खिलाफ की गई एसएसपी की इस कार्रवाई से पूरे महकमें में भी हड़कंप मचा है.

इनपुट- विपिन कुमार दास

ये भी पढ़ें- सेल्फी लेने के चक्कर में 80 फीट उंचे झूले से जमीन पर आ गिरी युवती, हालत नाजुक
Loading...

ये भी पढ़ें- उपचुनाव के लिए तेजस्वी यादव आज से करेंगे प्रचार, शुरुआत शहाबुद्दीन के गढ़ से

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दरभंगा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 10, 2019, 11:30 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...