दरभंगा : छात्राओं को अश्लील वीडियो दिखाकर टीचर करता था छेड़खानी, परिजन भड़के
Darbhanga News in Hindi

दरभंगा : छात्राओं को अश्लील वीडियो दिखाकर टीचर करता था छेड़खानी, परिजन भड़के
स्कूल में हंगामा करते परिजन

दरभंगा के एक स्कूल की छात्राओं ने अपने टीचर पर क्लासरूम में मोबाइल पर अश्लील वीडियो दिखाने और छेड़खानी का आरोप लगाया है. इस घटना के बाद गुस्साये परिजनों ने जमकर हंगामा किया.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
बिहार के छपरा में स्कूली छात्रा से गैंगरेप की घटना के बाद दरभंगा से भी एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. शहर के लालबाग स्थित दरभंगा पब्लिक स्कूल की छात्राओं ने अपने टीचर पर अश्लील वीडियो दिखाने और छेड़खानी करने का आरोप लगाया है.

दरअसल, दरभंगा पब्लिक स्कूल की कक्षा पांच और चार की पढ़नेवाली छात्राओं ने हिंदी पढ़ानेवाले टीचर पर क्लासरूम में अपने मोबाइल फोन पर गंदी फिल्म दिखाने की शिकायत अपने परिवारवालों से की, जिसके बाद परिजन स्कूल पहुंचकर इसकी शिकायत स्कूल के प्रिंसिपल से की लेकिन स्कूल मैनेंजमेंट के टालमटोल रवैये के कारण लोगों ने हंगामा करना शुरु कर दिया. स्कूल में तोड़फोड़ के साथ कुछ शिक्षकों के साथ लोगों ने मारपीट भी की.

हंगामा बढ़ता देख मौके पर भारी पुलिस और दंगा नियंत्रण बल के साथ डीएसपी अनोज कुमार खुद पहुंच गए. हंगामा कर रहे लोगों पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर किसी तरह भीड़ से आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर स्कूल से निकाला गया. बाद में स्कूल को पूरी तरह सील कर दिया गया.



ये भी पढ़ें- सरकार में मतभेद से CM नीतीश का इंकार, कहा- हालचाल जानने के लिए किया लालू प्रसाद को फोन



आरोप लगाने वाली छात्रा पल्लवी (बदला हुआ नाम) ने कहा कि आरोपी शिक्षक आनंद उसे क्लासरुम में न सिर्फ गंदी फिल्म मोबाइल पर दिखाता था बल्कि उनके प्राइवेट अंगों को भी जबरन छूने के साथ अपने गोद में बैठाता था, जब छात्रा इसका विरोध करती तो उसे परीक्षा में काम नंबर देने का डर दिखाता था.

स्कूल के प्रिंसिपल सुजीत कुमार भी घटना को सत्य मानते हुए कहा कि आरोपी टीचर अपने मोबाइल से सभी ब्लू फिल्म को हंगामा शुरु होते ही डिलीट कर दिया. स्कूल के कई स्टूडेंट्स ने इस बात को सही बताया है. मौके पर मौजूद डीएसपी अनोज कुमार ने मीडिया से बात करते हुए घटना की पुष्टि की और दोषी शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही है.

ये भी पढ़ें- पटना: थाना प्रभारी पर लगा घूस मांगने का आरोप, ऑडियो वायरल

( दरभंगा से विपिन कुमार की रिपोर्ट)
First published: July 9, 2018, 2:54 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading