Home /News /bihar /

Video: तेजस्वी यादव को घमंडी बता किन्नर चंपा ने कहा- दिल के टुकड़े-टुकड़े करके मुस्कुरा कर चल दिये...

Video: तेजस्वी यादव को घमंडी बता किन्नर चंपा ने कहा- दिल के टुकड़े-टुकड़े करके मुस्कुरा कर चल दिये...

किन्नर ने तेजस्वी यादव का रास्ता रोक उन्हें आशीर्वाद देना चाहा, लेकिन वह गाड़ी में ही बैठे रहे.

किन्नर ने तेजस्वी यादव का रास्ता रोक उन्हें आशीर्वाद देना चाहा, लेकिन वह गाड़ी में ही बैठे रहे.

Darbhanga News: नाराज किन्नर ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि वे लोग मांग कर अपना भरण पोषण करते हैं. ऐसे में वे अपनी समस्या तेजस्वी यादव के पास रखने आये थे, उनको आशीर्वाद देने आए थे. लेकिन, उनसे न मुलाकात हुई न कोई बात हुई.

दरभंगा. अपनी मजबूरी और समस्या को लेकर एक किन्नर बड़ी उम्मीद से कुशेश्वरस्थान विधानसभा (Kusheshwarsthan Assembly) के विरौल गांव से चलकर दरभंगा के सोनकी तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) से मिलने पहुंची थी. जैसे ही तेजस्वी यादव का काफिला अपने लाव-लश्कर के साथ होटल से निकला किन्नर ने तेजस्वी के काफिले को रोक दिया. किन्नर तेजस्वी यादव के गाड़ी के सामने खड़ी हो गई और तेजस्वी यादव से मिलने की जिद्द करने लगी, लेकिन राजद कार्यकर्ताओं ने उन्हें धक्के मार अलग कर दिया. हालांकि किन्नर के हाथ मे दो सौ रुपये की बख्शीस के रूप में रख दिया. किन्नर के साथ जब यह सब हो रहा था तो तेजस्वी यादव अपनी गाड़ी में बैठे हुए मंद- मंद मुस्कुरा रहे थे. उन्होंने किन्नर से मिलने की जरूरत भी नहीं समझी.

इससे नाराज किन्नर चंपा ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि वे लोग मांग कर अपना भरण पोषण करते हैं. ऐसे में हम अपनी समस्या तेजस्वी यादव के पास रखने आये थे, उनको आशीर्वाद देने आए थे. लेकिन,  उनसे न मुलाकात हुई न कोई बात हुई. चंपा किन्नर ने तेजस्वी यादव को घमंडी बताते हुए कहा कि उनके लिए माला लाये वह भी नहीं लिया और गाड़ी पर फेंक दिया.

इतना ही नहीं चंपा ने बताया कि बड़ी दूर से बड़ी उम्मीद के साथ आये थे आशीर्वाद देने ताकि यह मुख्यमंत्री बने, इनके घर खुशियों की बौछार हो, लेकिन मुझे दो सौ रुपये देकर निकल गए. गुस्से भरे लहजे में चंपा किन्नर ने कहा आज के जमाने मे तो सौ दो सौ तो कुत्ते-बिल्ली भी नहीं लेते.

अपनी नाराजगी जताते हुए चंपा किन्नर ने गीत गुनगुना कर कहा दिल के टुकड़े-टुकड़े कर के मुस्कुरा के चल दिये. तेजस्वी से मुलाकात नहीं होने के कारण किन्नर चंपा पहले तो तेजस्वी यादव को खूब खरी-खोटी सुनाई, लेकिन बाद में तेजस्वी यादव को आशीर्वाद भी दिया.

Tags: Bihar News, Darbhanga news, Tejashwi Yadav

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर