फातमी को तेजस्वी की दो टूक- दरभंगा सीट पर किसी एक की ठेकेदारी नहीं चलेगी

तेजस्वी ने कहा कि चुनाव जीतने के बाद फातमी को मंत्री भी बनाया गया था लेकिन पार्टी में और भी लोग हैं और हमें दूसरे लोगों के साथ-साथ महागठबंधन को भी देखना जरूरी है.

News18 Bihar
Updated: April 16, 2019, 3:26 PM IST
फातमी को तेजस्वी की दो टूक- दरभंगा सीट पर किसी एक की ठेकेदारी नहीं चलेगी
फाइल फोटो
News18 Bihar
Updated: April 16, 2019, 3:26 PM IST
पार्टी के खिलाफ बगावती तेवर अपना चुके राजद के नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री अली अशरफ फातमी को तेजस्वी यादव ने दो टूक जवाब दिया है. मंगलवार को चुनाव प्रचार के क्रम में दरभंगा पहुंचे तेजस्वी ने फातमी के निर्दलीय चुनाव लड़ने की घोषणा पर कहा कि अगर किसी ने भी पार्टी विरोधी काम किया तो 6 साल के लिए निकालें जायेंगे.

तेजस्वी ने साफ शब्दों में कहा कि दरभंगा हो या कोई और सीट किसी भी जगह पर एक शख्स की ठेकेदारी नहीं चलेगी. फातमी पर निशाना साधते हुए लालू प्रसाद के छोटे बेटे तेजस्वी ने कहा कि उनको पार्टी ने छह बार टिकट दिया है. चुनाव जीतने के बाद फातमी को मंत्री भी बनाया गया था लेकिन पार्टी में और भी लोग हैं और हमें दूसरे लोगों के साथ-साथ महागठबंधन को भी देखना जरूरी है.

फातमी के बारे में तेजस्वी ने कहा कि वो पहले भी चुनाव हारने के बाद पार्टी छोड़ चुके हैं लेकिन लालू जी के बड़े दिल के कारण ही उनकी पार्टी में वापसी हुई थी. इसके साथ ही तेजस्वी ने यह भी कहा कि फातमी के सभी पदों से दिए इस्तीफे को भी पार्टी मंजूर करेगी.

मालूम हो कि राजद से बागी बन चुके फातमी ने मधुबनी सीट से चुनाव लड़ने का ऐलान किया है. फातमी ने मंगलवार को इस बात की घोषणा करते हुए कहा था कि अगर पार्टी ने 18 अप्रैल तक मुझे टिकट नहीं दिया तो मैं उस सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ूंगा.

इनपुट- विपिन कुमार दास

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...