लाइव टीवी

दरभंगा पुलिस को मिली धमकी, ''जांच बंद करो वर्ना बम से उड़ा दिए जाओगे''

News18 Bihar
Updated: November 29, 2018, 10:33 AM IST

धमकी भरा पत्र की जानकारी देने पीड़ित परिवार पुलिस थाना पहुंचा, तो पुलिस मामला दर्ज करने में आनाकानी करने लगी.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: November 29, 2018, 10:33 AM IST
  • Share this:
बिहार के दरभंगा जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक व्यवसायी को जान से मारने की धमकी दी गई है. साथ ही पुलिस वालों को भी बम से उड़ाने की बात कही गई है. मामले की जानकारी लगते ही एसएसपी ने जांच के आदेश दे दिए हैं. पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मामला दरभंगा जिले के विरौल थाना स्थित सुपौल बस स्टेंट का है. 22 नवम्बर की रात चार नकाब पोश डकैतों ने किराना व्यवसायी डोमू पूर्वे के यहां डकैती की थी. डकैतों ने नगदी कैश की मांग करते हुए व्यवसायी पूर्वे की खूब पिटाई भी की थी. मौत के डर से पूर्वे ने घर में रखे 71000 रुपये डकैतों को दे दिया. पर जेवर देने से बचने के लिए बहाना बना दिया. देर होने के चलते घर की तलाशी करने के बाद डकैत मौके से भाग निकले.

इसके बाद पीड़ित परिवार ने इसकी सूचना पुलिस को दी. विरौल थाना पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज़ कर अनुशंधान शुरू ही की थी की, पीड़ित परिवार को अपराधिय़ों की धमकी भरा एक पत्र मिला. जिसमें पीड़ित परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई है.

जब धमकी भरा पत्र की जानकारी देने पीड़ित परिवार पुलिस थाना पहुंचा, तो पुलिस मामला दर्ज करने में आनाकानी करने लगी. इसी बीच इसकी सूचना दरभंगा के एसएसपी गरिमा मलिक को लगी. फिर एसएसपी के निर्देश पर स्थानीय पुलिस जागी और पीड़ित के घर पहुंचकर जांच शुरू की.

ये भी पढ़ें- जेडीयू MLA के बहाने तेजस्वी का नीतीश पर निशाना, कहा- DGP को बोलकर करवाएं FIR

धमकी भरे खत में कहा गया है कि ''डोमू पूर्वे सुपौल बाज़ार में जो भी घटना हुई है उसे भूल जाओ, नहीं तो अंजाम बुरा होगा. पुलिस भी अपनी कार्रवाई को ख़त्म कर जांच बंद करे. नहीं तो पुलिस भी अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहे. पुलिस गश्ती को भी बम से उड़ाया जा सकता है. डोमू पूर्वे तो मारा जाएगा ही पर पुलिस भी नहीं बचेगी''.

दरभंगा के एसएसपी गरिमा मलिक पूरे मामले को काफी गंभीरता से लेते हुए सभी बिन्दुओ के जांच के आदेश डीएसपी के साथ थानाध्यक्ष को भी दिए हैं.ये भी पढ़ें- भोजपुरी न्यूज: बिहार विधान मंडल में हाई वोल्टेज ड्रामा, विपक्ष के पांच गो MLC निलंबित

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दरभंगा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 29, 2018, 10:17 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर