लाइव टीवी

बदमाशों ने वकील के घर में घुसकर की फायरिंग, युवक की मौत

News18 Bihar
Updated: August 10, 2018, 10:33 AM IST

दरअसल पुलिस को शाम सात बजे सूचना मिली थी कि वकील तंत्रनाथ ठाकुर के घर पर कुछ अपराधी तोड़फोड़ और हंगामा कर रहे हैं. इसी दौरान एक युवक की मौत हो गई.

  • Share this:
बिहार के दरभंगा जिले में बदमाशों ने एक वकील के घर में घुसकर फायरिंग कर दी. इस गोलीबारी के दौरान एक युवक की मौत हो गई. घटना के  पीछे पुराना भूमि विवाद बताया जा रहा है. आपसी वर्चस्‍व को लेकर पहले भी कई बार दोनों पक्षों की ओर से गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया था लेकिन आज इस दौरान युवक की मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल दरभंगा के लहेरियासराय थाना क्षेत्र के बलभद्रपुर मोहल्‍ले मे पुलिस को शाम सात बजे सूचना मिली थी कि वकील तंत्रनाथ ठाकुर के घर पर कुछ अपराधी तोड़फोड़ और हंगामा कर रहे हैं. इसके बाद पुलिस वकील के घर पहुंची और वहां से एक अपराधी को मौके से गिरफ्तार भी कर लिया लेकिन जब  साथी की गिरफ्तारी की सूचना दूसरे पक्ष को लगी तो रात नौ बजे दूसरे पक्ष के लोग में शशि सिंह और छोटू ने वकील के घर पहुंच कर फायरिंग कर दी, जिसमे वकील तंत्रनाथ ठाकुर के नाती और अभिषेक कुमार के दोस्त अजय महतो उर्फ साका को गोली मार कर फरार हो गए.

घायल साका को लेकर आनन फानन मे डीएमसीएच मे भर्ती करवाया, जहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई. घटना के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. वहीं मौके पर भारी पुलिस बल के साथ पहुंंचे सदर डीएसपी अनोज कुमार ने सूचना के आधार पर छापेमारी शुरू की. इस दौरान  मुख्य आरोपी शशि सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए अस्पताल से लेकर वकील के घर में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें: पेशी के वक्त हंसते दिख रहे ब्रजेश ठाकुर की बीमारियों पर सीबीआई को शक 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दरभंगा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 10, 2018, 10:20 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर