छोटे भाई ने बड़े भाई के पूरे परिवार की गोली मारकर कर दी हत्या, ये थी वजह

मामला कुशेश्वर स्थान थाना क्षेत्र के उजुआ गांव का है. जमीनी विवाद में सगे बड़े भाई समेत परिवार के चार की कर दी हत्या.

News18 Bihar
Updated: June 21, 2019, 7:08 AM IST
छोटे भाई ने बड़े भाई के पूरे परिवार की गोली मारकर कर दी हत्या, ये थी वजह
प्रतीकात्मक फोटो
News18 Bihar
Updated: June 21, 2019, 7:08 AM IST
बिहार के दरभंगा जिले में एक सनसनीखेज खबर सामने आई है, जहां छोटे भाई ने अपने सगे बड़े भाई के पूरे परिवार की गोली मारकर हत्या कर दी. इस घटना से पूरे इलाके में दहशत फैल गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है.

जमीनी विवाद में दिया वारदात को अंजाम

जानकारी के मुताबिक, मामला कुशेश्वर स्थान थाना क्षेत्र के उजुआ गांव का है. कहा जा रहा है कि पुराने पारिवारिक जमीनी विवाद में छोटे भाई ने अपने बड़े भाई के पूरे परिवार के चार सदस्यों को गोली मारकर मौत की नींद सुला दिया. दरअसल, बड़ा भाई लक्ष्मी साह का अपने छोटे भाई गंगा साह के साथ जमीन बंंटवारे के बाद से ही विवाद चल रहा था. विवाद तब और बढ़ गया जब गंगा साह ने अपने घर का छज्जा अपने बड़े भाई लक्ष्मी साह की जमीन में बढ़ा दिया.

अवैध हथियार से हमला

19 जून को लक्ष्मी साह ने कुशेश्वर स्थान थाना में मामला दर्ज करवाया. मामला पुलिस में पहुंचने के बाद बीच- बचाव करने के लिए मंझला भाई रामभजन साह ने अपने घर पर गुरुवार देर शाम पंचायत बुलाई थी. इसी बीच गंगा साह और उसके बेटे गौतम साह सहित अन्य ने अवैध हथियार से लक्ष्मी साह के घर पर हमला कर दिया. अचानक हुए हमले से लक्ष्मी साह संभल भी नहीं पाए और गोली लगने से उनकी मौत हो गई.

आरोपी घर छोड़कर हुए फरार

इसके बाद आरोपियों ने लक्ष्मी साह की पत्नी अरहुलिया देवी, पुत्र बुच्चू साह और वीरेंद्र साह को भी गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. अचानक हुई  गोलीबारी की आवाज से गांव में सनसनी फैल गई. जब तक ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे आरोपी घर छोड़कर फरार हो चुके थे. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.
Loading...

रिपोर्ट- बिपिन

ये भी पढ़ें- 

बच्चों की मौत से आहत हैं मीसा, PM के डिनर में जाने से इनकार

लू पीड़ितों से मिलने गया पहुंचे नीतीश, डिप्टी CM भी थे साथ
First published: June 21, 2019, 7:00 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...