लाइव टीवी

पैसे नहीं निकल रहे थे, मदद के नाम पर ATM कार्ड बदलने की कोशिश करता युवक गिरफ्तार

News18 Bihar
Updated: September 20, 2018, 10:35 AM IST
पैसे नहीं निकल रहे थे, मदद के नाम पर ATM कार्ड बदलने की कोशिश करता युवक गिरफ्तार
एटीएम के जरिए लूट की कोशिश में लगा युवक गिरफ्तार

पैसे निकालने में दिक्कत हो रही थी, ये देखते हुए पास ही खड़े एक युवक ने महिला को मदद की पेशकश की. मदद के बहाने वो दरअसल कार्ड में हेराफेरा कर रहा था. पूछताछ में माना कि इस तरह की वारदातें पहले भी कर चुका है.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 20, 2018, 10:35 AM IST
  • Share this:
आजकल एटीएम के जरिए लाखों की रकम उड़ाने के मामले आम हो गए हैं. ऐसा ही एक मामला दरभंगा में सामने आया, जहां महिला की सतर्कता से बड़ी लूट टल गई. एटीएम से पैसे निकालने पहुंची महिला की मदद के नाम पर आरोपी कार्ड बदलने की कोशिश कर रहा था. शोर मचाने पर युवक पकड़ाई में आ गया.

वक्त के साथ चोरी के तरीके भी बदल रहे हैं. नेट बैंकिंग के जरिए करोड़ों उड़ाने वाले लोग एटीएम से भी पैसों की चपत लगा रहे हैं. विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र में बुधवार को एक महिला एक एटीएम सेंटर पर पैसे निकालने पहुंची. वहां पैसे निकालने में दिक्कत हो रही थी, ये देखते हुए पास ही खड़े एक युवक ने महिला को मदद की पेशकश की.

मदद के बहाने युवक ने एटीएम बदलने की कोशिश की. जैसे ही महिला को शक हुआ, उसने शोर मचाया. कतार में लगे और आसपास खड़े स्थानीय लोगों की मदद से युवक को पकड़ लिया गया. इसके बाद मौके पर पहुंचकर स्थानीय पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया.

पूछताछ में युवक ने स्वीकार किया कि वो पहले भी मुजफ्फरपुर और दरभंगा जिले में इस तरह की वारदातों को अंजाम दे चुका है. युवक मुजफ्फरपुर के बेचहा का रहवासी है. युवक से बातचीत के आधार पर पुलिस पूरे गिरोह का पर्दाफाश करने में जुट गई है. (रिपोर्ट- विपिन)

ये भी पढ़ें-

2019 के लोकसभा चुनाव में इस तरह नरेंद्र मोदी की मदद करेंगे प्रशांत किशोर

अगर आप भी करते हैं PayTM का इस्तेमाल तो जान लें ये 4 बातें 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दरभंगा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 20, 2018, 10:35 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर