लाइव टीवी

COVID-19: DM ने दी संदिग्धों की स्क्रीनिंग की सलाह, तो Facebook पर मिली जान से मारने की धमकी
Darbhanga News in Hindi

News18 Bihar
Updated: April 4, 2020, 12:36 PM IST
COVID-19: DM ने दी संदिग्धों की स्क्रीनिंग की सलाह, तो Facebook पर मिली जान से मारने की धमकी
दरभंगा के डीएम को स्क्रीनिंग कराने की सलाह देने पर गोली मारने की धमकी

एसएसपी बाबूराम ने बताया कि डीएम ने लिखित आवेदन देकर बताया है कि उनके ऑफिशियल फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट किया गया है कि जो भी दरभंगा डीएम को गोली मारेगा उसको दो लाख रुपए इनाम दिया जाएगा.

  • Share this:
दरभंगा. बिहार के दरभंगा जिले में एक सरफिरे ने डीएम त्यागराजन एमएस (DM Tyagarajan SM) को गोली मारने वाले को दो लाख रुपए की घोषणा की है. दरभंगा डीएम के फेसबुक अकाउंट (Facebook account) पर आरोपी युवक ने कमेंट पोस्ट कर यह घोषणा की है. डीएम को गोली मारने और दो लाख का इनाम देने की घोषणा करनेवाले का फेसबुक अकाउंट मोहम्मद फैसल के नाम से है. इस विवादित कमेंट के सामने आने के बाद भी धमकी देने वाले आरोपी की गिरफ्तारी अभी नहीं हो पाई है.

इस अकाउंट को खंगालने से यह पता चलता है कि मोहम्मद फैसल दरभंगा के केवटी प्रखंड के दिधियार गांव का रहनेवाला है. हालांकि फेसबुक अकाउंट में उसने उसने अपनी कोई तस्वीर नहीं लगाई है और न ही इस अकाउंट पर कोई ज्यादा चैट हिस्ट्री है.

एसएसपी ने शुरू की कारवाई



फेसबुक पर विवादित पोस्ट करने का मामला सामने आते ही दरभंगा के एसएसपी बाबूराम ने इस पर कार्रवाई शुरू कर दी है. एसएसपी ने पुलिस के साइबर सेल को मामले की जांच के लिए आदेश दिए हैं. इधर, मीडिया से बात करते हुए एसएसपी बाबूराम ने बताया कि डीएम ने इस संबंध में लिखित आवेदन दिया है कि उनके ऑफिशियल फेसबुक पर यह विवादित पोस्ट किया गया है.



एसएसपी ने कहा कि पोस्ट करनेवाले व्यक्ति की पहचान कर ली गई है और जल्द ही उसे गिरफ्तार कर जेल भेजने के साथ-साथ कठोर कानूनी कार्रवाई की जाएगी. हालांकि एसएसपी ने पोस्ट करनेवाले व्यक्ति की पहचान नहीं बताई.


फेसबुक के किस पोस्ट पर दिया धमकी

गौर करनेवाली बात यह है कि मोहम्मद फैसल ने डीएम के उस पोस्ट पर अपनी यह प्रतिक्रिया दी, जिसमें डीएम ने आम लोगों से कोरोना के संदिग्ध और बाहर से आनेवाले सभी लोगों के सर्वेक्षण कराने की सलाह दी है. डीएम ने आम लोगों से यह अपील भी की थी कि इस काम में लगे पुलिस-प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों का सहयोग करें.






ये भी पढ़ें -


News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दरभंगा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 4, 2020, 9:20 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading