कांवरियों से भरी पिकअप वैन की टैंकर से टक्कर, तीन की दर्दनाक मौत

घटना की जानकारी मिलते ही दरभंगा के जिलाधिकारी त्याग राजन और एसएसपी बाबू राम भी सदर अस्पताल पहुंचे और घायलों को जाकर देखा.

News18 Bihar
Updated: August 6, 2019, 9:43 AM IST
कांवरियों से भरी पिकअप वैन की टैंकर से टक्कर, तीन की दर्दनाक मौत
दरभंगा में हुए सड़क हादसे के बाद रोते-बिलखते परिजन
News18 Bihar
Updated: August 6, 2019, 9:43 AM IST
बिहार के दरभंगा में एक सड़क हादसे में तीन कांवरियों की दर्दनाक मौत हो गई. हादसे का शिकार हुए सारे लोग सावन की तीसरी सोमवारी के मौके पर बाबा भोले नाथ की पूजा कर लौट रहे थे. कावंर यात्रियों से भरी पिकअप वैन की टक्कर तेल भरे टैंकर से हो गई.

एक ही गाड़ी में सवार थे 33 लोग

टक्कर इतनी तेज थी कि इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गयी जबकि 30 अन्य लोग घायल हो गए. हादसा दरभंगा के गंडौल-विरौल सड़क पर हुआ जब सभी लोग कुशेश्वरस्थान से बाबा भोलेनाथ की पूजा अर्चना कर पिकअप वैन से लौट रहे थे. टक्कर के बाद दोनों वाहन सड़क पर पलट गए. जानकारी के मुताबिक पिकअप वैन पर 33 लोग सवार थे.

तीन की हालत नाजुक

तत्काल किसी तरह पुलिस और ग्रामीणों के मदद से सभी घायलों को प्राथमिक उपचार कर दरभंगा डीएमसीएच अस्पताल भेजा गया जहां इलाज़ के दौरान तीन लोगों की मौत हो गई जबकि तीन की हालत बेहद नाजुक बनी है जिसे पटना भेजा गया है. घटना की जानकारी मिलते ही दरभंगा के जिलाधिकारी त्याग राजन और एसएसपी बाबू राम भी सदर अस्पताल पहुंचे और घायलों को जाकर देखा.

4-4 लाख का मुआवजा

मीडिया से बात करते हुए जिलाधिकारी ने कहा कि सभी मृतक के परिवार को 4-4 लाख रुपये की सरकारी मदद घायलों का मुफ्त इलाज़ कराने की घोषणा की. नगर विधायक संजय सरावगी भी देर रात तक डीएमसीएच में मरीजों के देख भाल करते रहे. एमएलसी अर्जुन सहनी भी घायलों को देखने पहुंचे.
Loading...

रिपोर्ट- विपिन कुमार दास

ये भी पढ़ें- चाय की चुस्की के साथ घूस 'खा' रहे थे CO साहब, फिर ये हुआ...

ये भी पढ़ें- CM के गृह जिले में सुशासन पर सवाल, चार दिनों में तीन हत्या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दरभंगा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 6, 2019, 9:38 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...