लाइव टीवी

सड़क हादसे की शिकार हुआ जन्मदिन में शामिल होने जा रहा परिवार, तीन की दर्दनाक मौत
Darbhanga News in Hindi

News18 Bihar
Updated: February 23, 2020, 11:01 AM IST
सड़क हादसे की शिकार हुआ जन्मदिन में शामिल होने जा रहा परिवार, तीन की दर्दनाक मौत
दरभंगा में हुए सड़क हादसे के बाद अस्पताल में जमा भीड़

घटना दरभंगा के ककर्घाटी इलाके में NH 57 पर हुई. जानकारी के मुताबिक पूरा परिवार नैनो कार से जन्मदिन में शामिल होने देर रात मुजफ्फरपुर से मधेपुरा जा रहा था

  • News18 Bihar
  • Last Updated: February 23, 2020, 11:01 AM IST
  • Share this:
दरभंगा. बिहार के दरभंगा (Darbhanga) में हुए एक सड़क हादसे (Road Accident) में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. हादसे का शिकार हुआ परिवार जन्मदिन में शामिल होने जा रहा था. इस दुर्घटना में जहां तीन लोगों की मौत हो गई वहीं तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं जिनका इलाज दरभंगा के DMCH अस्पताल में चल रहा है.

NH पर हुआ हादसा

घटना दरभंगा के ककर्घाटी इलाके में NH 57 पर हुई. जानकारी के मुताबिक पूरा परिवार नैनो कार से जन्मदिन में शामिल होने देर रात मुजफ्फरपुर से मधेपुरा जा रहा था तभी अचानक कार का संतुलन बिगड़ गया और कार एक पुल के पास डिवाईडर से जा टकराई और यह बड़ा हादसा हो गया. इस घटना के बाद परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल है.



पुलिस ने बचाई तीन लोगों की जान



मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह कार में फंसे घायल लोगों को निकाला और DMCH अस्पताल भेजा. परिजन के साथ साथ पुलिस ने भी बताया कि मुजफ्फरपुर से पूरा परिवार मधेपुरा अपने गांव में जन्मदिन में शामिल होने जा रहा रहा था तभी यह दुखद घटना हो गयी. हांलाकि घटना के पीछे का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है लेकिन माना जा रहा है कार चालक का नियंत्रण खोने की वजह से यह बड़ी घटना हुई है. इससे पहले रोहतास में भी रविवार को हुए सड़क हादसे में महिला समेत चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है.

इनपुट- विपिन कुमार दास

ये भी पढ़ें- छपरा में जिला परिषद अध्यक्ष के जेठ की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

ये भी पढ़ें- आरा में अपराधियों का कहर, सेल्‍स टैक्स के वकील समेत दो की गोली मारकर हत्या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दरभंगा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 23, 2020, 10:53 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading