लाइव टीवी

सड़क हादसे में दो की मौत, मुआवजे की मांग के साथ लोगों ने लगाया जाम

News18 Bihar
Updated: September 14, 2018, 11:20 AM IST

रात में बैठकर दुख-सुख बांट रहे लोगों को टाटा मैजिक ने टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि एक साथ लगभग आधा दर्जन लोग चपेट में आ गए.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 14, 2018, 11:20 AM IST
  • Share this:
दरभंगा में टाटा मैजिक ने लगभग आधा दर्जन लोगों को टक्कर मार दी. दो की अस्पताल ले जाने के दौरान ही मौत हो गई, वहीं तीन गंभीर रूप से घायल हैं. लोगों ने मुआवजे की मांग को लेकर डुमरी मोड़ के पास चक्का जाम कर दिया.

एक निजी टाटा मैजिक की ठोकर ने पांच लोगों की जिंदगियों के साथ खिलवाड़ किया. घटना बिरौल थाना क्षेत्र के सुपौल बाजार की है. यहां देर रात डुमरी मोड़ के पास बने एक चबूतरे पर पांच लोग बैठे हुए थे. इसी दौरान सुपौल बाजार से पटनिया के ओर तेज गति से लौट रही टाटा मैजिक ने चबूतरे पर चक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि बैठकर बातचीत कर रहे सारे लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

स्थानीय लोगों की मदद से आनन-फानन सारे लोगों को इलाज के लिए सीएचसी बिरौल ले जाया जा रहा था. इसी दौरान रास्ते में ही दो घायल युवकों की मौत हो गई. घायलों की पहचान डुमरी के चलितर राम के 29 वर्षीय पुत्र रमेश राम और 28 वर्षीय पुत्र मुन्ना राम के रूप में की गई है. प्राथमिक इलाज देने के बाद तीनों घायलों को डीएमसीएच रेफर कर दिया गया.

दो युवकों की मौत से गुस्साए गांववालों ने शवों को डुमरी मोड़ के पास रखकर चक्काजाम कर दिया. इस तरह की दुर्घटनाएं आए-दिन होती रहती हैं. इसी के मद्देनजर लोग बातचीत के लिए जिलाधिकारी को बुलाने की मांग पर अड़े हैं, साथ ही मृतकों और घायलों के परिवारों के लिए मुआवजे की मांग की जा रही है.

ये भी पढ़ें-

गोपालगंज में भीख मांगने वाली दो महिलाओं ने कायम की मिसाल, बनवाया टॉयलेट

अगर आप भी करते हैं PayTM का इस्तेमाल तो जान लें ये 4 बातें 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दरभंगा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 14, 2018, 11:20 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर