Darbhanga News: अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी बेगूसराय जा रही बस, दो लोगों की मौत

बिहार के दरभंगा में हादसे का शिकार हुई बस

Darbhanga Bus Accident: दरभंगा में बुधवार की सुबह हुई इस घटना के बाद मौके पर पुलिस के साथ NDRF की टीम बचाव में जुटी है. लोगों का आरोप है कि सूचना देने के बाद पुलिस करीब डेढ़ घण्टे लेट से घटनास्थल पर पहुंची है.

  • Share this:
दरभंगा. बिहार के दरभंगा में बुधवार की सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ. जिले के बहादुरपुर थाना में सुबह सबेरे एक बस अनियंत्रित हो कर सड़क किनारे चाय दुकानदार को उड़ाते हुए करीब बीस फ़ीट नीचे पानी से भरे गड्ढे में जा गिरी. इस घटना में दो लोगों की मौत मौके पर ही हो गई जबकि तकरीबन बीस जख्मी लोगों को इलाज़ के लिए अस्पताल भेज गया. इस घटना के बाद इलाके में कोहराम मच गया. मौके पर सैकड़ो लोगो की भीड़ उमड़ गई और लोग अपने स्तर से बचाव कार्य करने लगे.

घटना की जानकारी नजदीक के लहेरियासराय थाने को भी दी गई लेकिन हैरानी की बात यह रही कि महज एक किलोमीटर की दूरी तय करने में पुलिस को डेढ़ घण्टे का वक्त लग गया. इससे लोगों मे नाराजगी देखी गई. आनन-फानन में लोगों ने घायल लोगों को निकाल कर दरभंगा DMCH अस्पताल भेजा. इसके बाद निजी जेसीबी मशीन मंगाकर बस को निकालने का प्रयास किया गया जा रहा है. लोगों की मानें तो कई लोग गंभीर रूप से घायल हैं और भी शव गड्ढे में होने की आशंका है. फिलहाल मौके पर पुलिस के साथ NDRF की टीम मदद में जुट गई है और भी शव गड्ढे में तलाशे जा रहे हैं.

ताया जाता है कि करीब तीस से ज्यादा लोग बस में सवार थे और बस दरभंगा से बेगूसराय जा रही थी. इसी दौरान दरभंगा-समस्तीपुर के रास्ते पर सैदनगर के पास बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई. मौके पर मौजूद चश्मदीद मोहम्मद कलाम ने बताया कि रोज की तरह वो आज भी सड़क किनारे चाय वाले के यहां चाय पीने आये थे, तभी तेजी से एक बस अनियंत्रित होकर अचानक चाय दुकानदार को उड़ाते हुए सड़क किनारे गड्ढे में जा गिरी. देर से पुलिस के मौके पर पहुंचने पर लोगों ने अपनी नाराजगी व्यक्त की. वहीं प्रशिक्षु आईपीएस राम कृष्ण ने दो लोगों की मौत की पुष्टि करते हुए सभी घायलों को डीएमसीएच इलाज के लिए भेजने की बात कही.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.