लाइव टीवी

NH-57 पर भीषण सड़क हादसा, डॉक्टर समेत दो की दर्दनाक मौत
Darbhanga News in Hindi

Vipin Kumar Das | News18 Bihar
Updated: February 13, 2020, 8:26 AM IST
NH-57 पर भीषण सड़क हादसा, डॉक्टर समेत दो की दर्दनाक मौत
दरभंगा में हादसे का शिकार हुई कार

दरभंगा (Darbhanga) में नेशनल हाईवे (National Highway) पर हुआ ये हादसा इतना जबर्दस्त था कि कार में सवार लोगों को संभलने का भी समय नहीं मिला.

  • Share this:
दरभंगा. बिहार के दरभंगा (Darbhanga) जिला में हुए एक भीषण सड़क हादसे (Road Accident) में डॉक्टर समेत दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. घटना जिले के सदर थाना क्षेत्र के NH-57 हाइवे की है जहां बसेला गांव के पास ये भीषण सड़क हादसा हुआ. हादसा इतना जबर्दस्त था कि कार में सवार लोगों को संभलने का भी समय नहीं मिला. दूसरी तरफ से आ रहे ट्रक ने अनियंत्रित होकर अपने लेन से पलटी मारते हुए हुए दूसरे लेन में जा रही कार में टक्कर मार दी.

मरीज के इलाज के लिए जा रहे थे कार सवार

इस हादसे में मुजफ्फरपुर के श्री कृष्णा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में नियुक्त डॉक्टर आशुतोष कुमार की मौत मौके पर हो गई वहीं DMCH पहुंचने से पहले कार के चालक मुकेश यादव की भी मौत हो गई. कार में सवार तीन अन्य लोगों का गंभीर हालत में डीएमसीएच में इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है की सभी कार सवार मेडिकल फील्ड से ही जुड़े थे और डॉक्टर आशुतोष कुमार के साथ सकरी किसी मरीज को देखने जा रहे थे इसी क्रम में सड़क हादसा हो गया.

मामले की जांच में लगी पुलिस

घायल की बहन सखूखा खातून ने बताया कि उनके भाई डॉक्टर आशुतोष कुमार के साथ काम करते हैं और सभी लोग कार में सवार थे. सकरी जाने के क्रम में हादसा हुआ है जिसमे ड़ॉ आशुतोष के साथ कार चालक की मौत हो गया है. वहीं मेरे भाई का इलाज अभी चल रहा है और वो खतरे से बहार है. मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस फिलहाल मामले की पड़ताल कर रही है साथ ही शवों के पोस्टमॉर्टम की तैयारी में जुटी है.

ये भी पढ़ें- पति को हुआ डायबिटिज तो पत्नी ने साथ रहने से किया इंकार, महिला आयोग पहुंचा केस

ये भी पढ़ें- सनातन धर्म के मुरीद हुए विदेशी पर्यटक, पिंडदान के लिए रूस से गया पहुंचा जत्था

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दरभंगा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 13, 2020, 8:17 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर