सड़क हादसे में कार सवार दो लोगों की मौत, मोबाइल के फ्लैश में गांव के लोगों ने बचाई दो की जान 
Darbhanga News in Hindi

सड़क हादसे में कार सवार दो लोगों की मौत, मोबाइल के फ्लैश में गांव के लोगों ने बचाई दो की जान 
बिहार के दरभंगा में हुए कार हादसे के बाद मौके पर जमा लोग

Road Accident: बिहार के दरभंगा में हुए इस हादसे में जख्मी दो लोगों में से एक की हालत नाजुक बताई जा रही है जिसका इलाज स्थानीय अस्पताल में चल रहा है. टक्कर इतनी तेज थी कि आसपास के गांव में भी इसकी आवाज सुनाई दी.

  • Share this:
दरभंगा. बिहार के दरभंगा में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. यहां SH-56 पर एक कार तेज गति के साथ पुल से जा टकराई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि आधी कार पुल के रेलिंग के अंदर घुस गई और कार का परखच्चा उड़ गया. इस हादसे में कार में सवार चार लोगो में से दो की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी जबकि दो लोगों की हालत बेहद चिंताजनक बनी हुई है जिन्हें स्थानीय लोगों ने कार से निकाल इलाज़ के लिए अस्पताल भेज दिया है.

दूर गांव तक सुनाई दी आवाज

घटना दरभंगा के विरौल थाना के डुमरी गांव के पास की है. दरभंगा शहर के तरफ से आने वाली तेज रफ़्तार आल्टो कार अचानक अनियंत्रित होकर पुल से टकरा गई. कार के पुल से टकराने की आवाज इतनी ते थी कि दूर गांव तक के लोगों को सुनाई दी. इसके बाद गांव के युवकों ने किसी तरह कार के अंदर फंसे लोगों को बाहर निकाला जिसमे दो की मौत हो चुकी थी जबकि दो की सांसे चल रही थीं.



कार सवार की हुई पहचान
कार सवार मृतकों की पहचान जमालपुर के गोविंद कुमार, थाना बहेड़ा गांव नवटोलिया-हरसिंगपुर निवासी सुनील कुमार के तौर पर हुई है वहीं मृतक सुनील कुमार के भाई नीतीश कुमार की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है जिनका इलाज डीएमसीच में चल रहा है. थाना बिरौल गांव कमलपुर के शशि मुखिया खतरे से बहार बताये जा रहे हैं, देर शाम पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरु कर दी.

स्थानीय लोगों ने बचाया

गांव के सरपंच शंभु चौधरी ने बताया कि कार की पुल में जोरदार टक्कर से जोर की आवाज हुई. आवाज सुनकर गांव के लोग पहुंचे और दो लोगों की जान बचाई जिसमें एक की हालत बेहद चिंताजनक बनी हुई है. दोनों घायलों को अस्पताल भेज दिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज