दरभंगा में खून का रिश्ता शर्मसार! 6 महीने तक सगे चाचा ने नाबालिग भतीजी से किया दुष्कर्म
Darbhanga News in Hindi

दरभंगा में खून का रिश्ता शर्मसार! 6 महीने तक सगे चाचा ने नाबालिग भतीजी से किया दुष्कर्म
दरभंगा में सगे चाचा ने 6 महीने तक नाबालिग भतीजी से रेप किया (सांकेतिक तस्वीर)

दादी ने जिला बाल संरक्षण इकाई (District Child Protection Unit) को बताया कि पिछले 6 महीने से आरोपी नाबालिक बच्ची के साथ दुष्कर्म (Rape) कर रहा था. मना करने के बावजूद वह मानने को तैयार नहीं था.

  • Share this:
दरभंगा. बिहार के दरभंगा में चाचा-भतीजी के रिश्ते को शर्मसार करने वाले घटना सामने आई है. आरोप के मुताबिक आरोपी चाचा (Accused Uncle) ने अपने घर में रखकर छह महीने तक नाबालिग भतीजी (Minor Niece) के साथ दुष्कर्म (Rape) किया. 13 वर्षीय पीड़िता घनश्यामपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली है. दादी की शिकायत पर इस सिलसिले में आरोपी चाचा के खिलाफ महिला थाने में केस (Case) दर्ज किया गया है.

दादी की साथ शिकायत पर महिला थाने में केस दर्ज

हालांकि पहले जब इस मामले में आरोपी चाचा के खिलाफ केस दर्ज करने दादी घनश्यामपुर थाना पहुंची, तो थाना में उनका केस दर्ज नहीं किया गया. थक हारकर दादी पीड़ित बच्ची को लेकर दरभंगा समाहरणालय स्थित जिला बाल संरक्षण इकाई पहुंची. बाद में बाल संरक्षण इकाई की पहल पर इस मामले में आरोपी चाचा के खिलाफ महिला थाने में केस दर्ज किया गया है.



पीड़िता के मां-पिता की हो चुकी है मौत
नाबालिक बच्ची के माता-पिता की मृत्यु पूर्व में ही हो चुकी है. जिसके बाद से बच्ची दादी के साथ चाचा के घर में रह रही थी. दादी ने जिला बाल संरक्षण इकाई को बताया कि पिछले 6 महीने से आरोपी नाबालिक बच्ची के साथ दुष्कर्म कर रहा था. मना करने के बावजूद वह मानने को तैयार नहीं था.

महिला थानाध्यक्ष सीमा कुमारी ने बताया कि दादी की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. आगे छानबीन कर कार्रवाई की जाएगी.

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading