बाढ़ के कारण पति-पत्नी ने हाईवे पर ले रखी थी शरण, बेलगाम वैन ने कुचलकर दोनों की ली जान
Darbhanga News in Hindi

बाढ़ के कारण पति-पत्नी ने हाईवे पर ले रखी थी शरण, बेलगाम वैन ने कुचलकर दोनों की ली जान
दरभंगा में हादसे के बाद सड़क किनारे पलटी वैन

दरभंगा में बाढ़ आने के कारण केवटी प्रखण्ड के बाढ़ प्रभावित लोगों ने अपने घरों को छोड़कर NH पर शरण ले रखा है जहां आए दिन लोग सड़क हादसे का भी शिकार हो रहे हैं.

  • Share this:
दरभंगा. बिहार के दरभंगा-जयनगर NH 527 B पर मंगलवार को तड़के सुबह बेलगाम पिकअप वैन (Pickup Van) ने बाढ़ के कारण सड़क पर रह रहे बाढ़ पीड़ित दंपत्ति को कुचल कर उनकी जान ले ली. दंपत्ति को कुचलते हुए पिकअप पलट (Road Accident) गई. हादसे का शिकार हुए दोनों पति-पत्नी है सड़क पर बनाये अस्थाई घर में थे. मृतक की पहचान सुरेंद्र यादव के रूप में हुई है जबकि मृतक महिला प्रमशिला देवी उनकी पत्नी थी.

विरोध में सड़क जाम

इस घटना के बाद पूरे इलाके के कोहराम मच गया. पीड़ित परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है वहीं आक्रोशित लोगों ने घटना के बाद काफी देर तक सड़क जाम कर दिया जिसके बाद मौके पर केवटी थाने की पुलिस पहुंची और लोगों के गुस्से को शांत किया. घटना केवटी थाना के कोयला स्थान के पास की है. इस घटना के बाद मौके से पिकअप वैन के चालक और खलासी को लोगों ने धर दबोचा.



बाढ़ आने के कारण हाईवे पर ली थी शरण
दरभंगा में बाढ़ आने के कारण केवटी प्रखण्ड के बाढ़ प्रभावित लोगों ने अपने घरों को छोड़कर NH पर शरण ले रखा है ऐसे में सड़क पर व्यापक सुरक्षा नहीं होने के कारण वाहन का परिचालन लगातार जारी है और आए दिन हादसे होते रहते हैं.

सीओ ने सौंपा चेक

घटना की सूचना पर थानाध्यक्ष शिव कुमार यादव, सीओ अजीत कुमार झा मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझा बुझा कर सड़क जाम हटाया, साथ ही पीड़ित परिवार को आठ लाख का चेक भी सौंपा और सभी सरकारी लाभ त्वरित उपलब्ध करवाया जिसके बाद ग्रामीणों ने सड़क जाम को हटाया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading