हैवानियत! रेपिस्टों के आगे गिड़गिड़ाती रही लड़की, गैंगरेप का वीडियो बनाते रहे दुष्कर्मी
Darbhanga News in Hindi

हैवानियत! रेपिस्टों के आगे गिड़गिड़ाती रही लड़की, गैंगरेप का वीडियो बनाते रहे दुष्कर्मी
लड़की से रेप. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

दरभंगा (Darbhanga) के जाले थाना क्षेत्र के एक गांव से एक लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) करने का मामला. वीडियो (Video) में तीन युवकों का चेहरा साफ दिख रहा है.

  • Share this:
दरभंगा. कोरोना संकट (COVID-19 Crisis) के बीच जहां लोग अपनी जान बचाने की जद्दोजहद में हैं, वहीं अपराध (Crime) की घटनाएं कम नहीं हो रही हैं. दरभंगा (Darbhanga) के जाले थाना क्षेत्र के एक गांव से एक लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) करने का मामला सामने आया है. यह मामला 26 अप्रैल का बताया जा रहा है. घटना को अंजाम तब दिया गया जब पीड़िता अपने दादी के यहां से घर लौट रही थी. लौटने के क्रम में गांव के ही पांच युवकों ने लड़की का जबरन अपहरण कर लिया और पास के बगीचे में ले जा कर पांचों ने पीड़िता के साथ सामूहिक बलात्कार किया.

पीड़िता गिड़गिड़ाती रही युवक बनाते रहे वीडियो

पीड़ित लड़की युवकों के सामने हाथ जोड़ गिड़गिड़ाती रही, लेकिन युवक बलात्कार का वीडियो बनाते रहे. वीडियो में तीन युवकों का चेहरा साफ साफ दिख रहा है. इन आरोपी युवकों ने पीड़िता को डरा-धमका कर किसी से इस घटना की जानकारी नहीं देने की बात कहते हुए वीडियो शेयर करने की धमकी दे छोड़ दिया.



वीडियो किया वायरल
घटना की जानकारी पीड़िता ने डर से घरवालों को नहीं बताई, लेकिन युवकों के द्वारा ही वीडियो वायरल कर दिया गया. जब वीडियो वायरल हुआ तो आस-पड़ोस के साथ पीड़िता के घर तक वीडियो पहुंचा. फिर पीड़िता के परिवारवालों ने फोन से जाले थानाध्यक्ष दिलीप कुमार पाठक को सूचना दी.

पुलिस आई एक्शन में

थानाध्यक्ष को सूचना मिलने के बाद मामल बड़ा देख जिला से सदर डीएसपी अनोज कुमार देर रात ही गांव पहुंच कर चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. वहीं पांचवां आरोपी फरार है. उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. बता दें कि हाल के दिनों में दरभंगा में यौन अपराध की घटनाओं में बढ़ोतरी हो गई है.

ये भी पढ़ें


तेजस्वी ने केजरीवाल सरकार को तहेदिल से कहा शुक्रिया, जेडीयू ने दिया ये जवाब




COVID-19: कोरोना पॉजिटिव BMP जवानों की पटना के कई इलाकों में लगी थी ड्यूटी, संक्रमण का बढ़ा खतरा

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज