भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों में हिंसक झड़प, पिटाई से एक शख्स ने मौके पर तोड़ा दम
Darbhanga News in Hindi

भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों में हिंसक झड़प, पिटाई से एक शख्स ने मौके पर तोड़ा दम
दरभंगा में हिंसक झड़प के बाद मौके पर जमा पुलिस की टीम

मारपीट के दौरान हत्या की ये घटना जिला के पतोर थाना क्षेत्र के शोभेपट्टी गांव की है. पुलिस फिलहाल गांव में कैंप कर रही है.

  • Share this:
दरभंगा. जिला के पतोर थाना क्षेत्र के शोभेपट्टी गांव में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में हिंसक संघर्ष के साथ जमकर मारपीट हुई. इस घटना में जहां मौके पर ही एक की मौत हो गई वहीं आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए. घटना के पीछे की वजह जमीनी विवाद बताई जा रही है. हत्या और हिंसक झड़प की ये घटना सोमवार को देर शाम की है जब पूर्व से चली आ रही जमीनी विवाद को लेकर दो गुट आपस में भिड़ गए.

देखते ही देखते चलने लगे ईंट-पत्थर

जमीनी विवाद में कब्जा को लेकर दोनों पक्ष में जमकर लाठी-डंडे ईट पत्थर से मारपीट हुई. मारपीट इतनी जबर्दस्त थी कि एक पक्ष से एक शख्स की मौत मौके पर ही हो गई. मौत होने के बाद गुस्याये ग्रामीणों ने दरभंगा से बहेड़ी जाने वाले मुख्य सड़क को आनंदपुर के पास जाम कर दिया.



पुलिस ने स्थिति को किया नियंत्रित
घटना की सूचना मिलते ही तुरंत सिटी एसपी योगेंद्र कुमार एसडीपीओ अनोज कुमार के साथ कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को नियंत्रण में किया. पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद सड़क जाम को हटाया और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेजा. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक अभी स्थिति नियंत्रण में है मगर भारी संख्या में पुलिस बल एवं पुलिस पदाधिकारी मौके वारदात पर कैंप कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading