लाइव टीवी

हम यही चाहते हैं कि कुशवाहा NDA में बने रहेंः भाजपा
Darbhanga News in Hindi

News18 Bihar
Updated: December 11, 2018, 8:10 AM IST
हम यही चाहते हैं कि कुशवाहा NDA में बने रहेंः भाजपा
प्रेम कुमार

सीट बंटवारे के मामले पर प्रेम कुमार ने कहा कि सीट बंटवारे का मसला दिल्ली में तय होता है और सभी पार्टियों के लोग बैठकर इस पर निर्णय करते हैं.

  • Share this:
भारतीय जनता पार्टी ( भाजपा) के वरिष्ठ नेता और बिहार सरकार में कृषि मंत्री प्रेम कुमार ने राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) के सुप्रीमो उपेन्द्र कुशवाहा के इस्तीफे पर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने सोमवार को दरभंगा में कहा कि भारत में लोकतंत्र है. इसलिए सभी को अपनी बात रखने की आजादी है. ऐसे में उपेन्द्र कुशवाहा भी अपनी पार्टी से सम्बंधित कुछ भी निर्णय ले सकते हैं.

कृषि मंत्री ने कहा कि वे लोग चाहते हैं कि रालोसपा सुप्रीमो एनडीए में बने रहें. लेकिन आगे उनकी मर्जी है, वे क्या करते हैं. केंद्रीय मंत्रिमंडल से कुशवाहा द्वारा इस्तीफा दिए जाने की वजह पूछने पर भाजपा नेता ने कहा कि इसके बारे में वो ही बता सकते हैं.

सीट बंटवारे के मामले पर प्रेम कुमार ने कहा कि सीट बंटवारे का मसला दिल्ली में तय होता है और सभी पार्टियों के लोग बैठकर इस पर निर्णय करते हैं. प्रेम कुमार की माने तो वे अभी भी चाहते हैं कि कुशवाहा पार्टी में बने रहें.

ये भी पढ़ें-  एक मात्र सांसद के भरोसे एनडीए से अलग होंगे उपेंद्र कुशवाहा ?

बता दें कि उपेंद्र कुशवाहा ने सोमवार को बीजेपी नीत गठबंधन से खुद को अलग करने का ऐलान करते हुए मोदी कैबिनेट से इस्तीफा दे दिया था. साथ ही उन्होंने शीतकालीन सत्र से पहले एनडीए की होने वाली बैठक में शामिल होने से साफ इनकार कर दिया था. आरएलएसपी अध्यक्ष के इस कदम से 40 लोकसभा सीटों वाले बिहार में राजनीतिक समीकरण बदल सकते हैं.

ये भी पढ़ें- इस्तीफे के बाद उपेंद्र कुशवाहा बोले- महागठबंधन के साथ-साथ तीसरे मोर्चे का भी विकल्प है मेरे पास

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दरभंगा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 11, 2018, 7:58 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर