लाइव टीवी

Lockdown: भीड़ जमा कर कैरम खेल रहे युवकों को पुलिस ने रोका तो फेंकने लगे ईंट-पत्थर, होगी कार्रवाई
Darbhanga News in Hindi

News18 Bihar
Updated: March 27, 2020, 6:29 PM IST
Lockdown: भीड़ जमा कर कैरम खेल रहे युवकों को पुलिस ने रोका तो फेंकने लगे ईंट-पत्थर, होगी कार्रवाई
लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर पुलिस सख्त हुई तो लोगों ने फेंके पत्थर

जब पुलिस गश्ती में गुजर रही थी तो लॉकडाउन के बावजूद कुछ लोग सड़क किनारे की एक गली में इकट्ठे होकर कैरमबोर्ड खेल रहे थे. वहीं, कुछ लोग समूह में खड़े होकर खेल देख रहे थे. पुलिस ने जैसे ही भीड़ को अपने-अपने घर में जाने को कहा तो लोग उग्र हो गए.

  • Share this:

दरभंगा. कोरोना वायरस के संक्रमण (Corona virus infection) के बचाव को लेकर संपूर्ण देश में  लॉकडाउन है. सारी सामाजिक-राजनीतिक-आर्थिक गतिविधियां ठप कर दी गई हैं. लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग (Social distancing) की अपील की जा रही है. इसको लेकर कई जगहों पर पुलिस लोगों को जागरूक कर रही है. अगर लोग नहीं मानते हैं तो थोड़ी सख्ती भी की जा रही है पर दरभंगा में जैसे ही पुलिस ने सख्ती दिखानी शुरू की लोगों ने सहयोग करने के बजाय उल्टे पुलिसवालों को ही अपना दुश्मन समझ लिया और लोग पुलिस पर ही पत्थर फेंकने शुरू कर दिए. मामला बिगड़ता देख मौके पर दरभंगा नियंत्रण के साथ भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है.






 उर्दू बाजार की है घटना
घटना गुरुवार की है जब दरभंगा के उर्दू बाजार की है जब पुलिस गश्ती में गुजर रही थी तो लॉकडाउन के बावजूद कुछ लोग सड़क किनारे की एक गली में इकट्ठे होकर कैरमबोर्ड खेल रहे थे. वहीं, कुछ लोग समूह में खड़े होकर खेल देख रहे थे. पुलिस ने जैसे ही भीड़ को अपने-अपने घर में जाने को कहा तो लोग उग्र हो गए और पुलिस पर ही घर की छतों से ईंट-पत्थर फेंकने शुरू कर दिए. आनन- फानन में भारी संख्या में पुलिस बल पहुचा और लोगों को गलियों और घरों के अंदर खदेड़ दिया गया. पुलिस ने  कैरमबोर्ड सहित टेबल कुर्सी को जब्त कर लिया. फिलहाल स्थिति को देखते मौके पर पुलिस मौजूद है.






घटना के बाद मौके पर भेजे गए अतिरिक्त पुलिसबल


 CIT के लॉ एंड ऑडर अधिकारी  ने कहा
 मीडिया से बात करते हुए CIT के लॉ एंड ऑडर अधिकारी शिवमुनि प्रसाद ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि चिन्हित कर लोगों की पहचान की जा रही है. सभी असमाजिक तत्वों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.  साथ ही कोई निर्दोष न फंसे, इसका भी ध्यान रखा जा रहा है. फिलहाल पुलिस जांच कर रही है.



(रिपोर्ट- विपिन कुमार दास)


ये भी पढ़ें


News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दरभंगा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 27, 2020, 10:39 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading