MBA करने की जिद ने ली महिला की जान, पति ने चाकू से गोद-गोदकर की हत्या

मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को गिराफ्तार कर लिया. कुछ देर में ही लड़की के परिजन भी घटनास्थल पर पहुंच गए.

News18 Bihar
Updated: May 30, 2019, 11:07 AM IST
MBA करने की जिद ने ली महिला की जान, पति ने चाकू से गोद-गोदकर की हत्या
मामले की जानकारी देते एसपी
News18 Bihar
Updated: May 30, 2019, 11:07 AM IST
बिहार में एक महिला की हत्या उसके पति ने महज इस बात को लेकर कर दी क्योंकि वो एमबीए करना चाहती थी. हत्या का ये अनोखा मामला दरभंगा का है. कहते हैं एक महिला अगर घर में शिक्षित हो तो पूरा परिवार आसानी से शिक्षित हो जाएगा लेकिन दरभंगा के ही रहने वाले एक सरफिरे पति को उसकी पत्नी की पढ़ाई ने ऐसी सनक पैदा कर दी कि उसने उसकी हत्या कर डाली. दरभंगा के नगर थाना अंतर्गत मुक्ति मोहल्ले की इस घटना के बाद पुलिस भी सकते में है.

दो पेपर बचे थे बाकी



जानकारी के मुताबिक अजय यादव ने अपनी पत्नी कविता की सिर्फ इस लिए हत्या कर दी क्योंकि उसकी पत्नी MBA की परीक्षा देने की जिद पर अड़ी थी. पहले तो पति ने कविता को एमबीए की परीक्षा देने से रोका पर पत्नी नहीं मानी और दोनों में नोंक-झोंक शुरू हो गई. मृतका के पिता के मुताबिक कविता को और दो पेपर की परीक्षा देनी थी. दोनों के बीच मारपीट की स्थिति हो गयी पति गुस्से से लाल होकर चाकू निकाल लिया और पहले पत्नी का गला दबाया और एक के बाद एक चाकू से कई वार कर पत्नी की हत्या कर डाली.

आरोपी पति गिरफ्तार

हत्या के बाद मोहल्ले में कोहराम मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को गिराफ्तार कर लिया. कुछ देर में ही लड़की के परिजन भी घटनास्थल पर पहुंच गए. परिजनों की बात मानें तो पहले भी लड़की को कई तरह से परेशान किया जाता था लेकिन वे लोग परिवार बसने के कारण कभी इसे सार्वजनिक नहीं किये और आज उनकी घर की लाडली की हत्या कर दी गई.

इधर दरभंगा के सिटी एसपी योगेंद्र कुमार ने भी हत्या की पुष्टि करते हुए कहा आरोपी पति को गिराफ्तार कर लिया जबकि हत्या के पीछे कारण स्पष्ट अभी नहीं है पुलिस हत्या के पीछे का कारण की जांच कर रही है.

रिपोर्ट- विपिन कुमार दास
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...