Darbhanga : जिस्मफरोशी से पत्नी ने किया इनकार तो हत्या कर कमरे में जला डाला, पति समेत तीन गिरफ्तार
Darbhanga News in Hindi

Darbhanga : जिस्मफरोशी से पत्नी ने किया इनकार तो हत्या कर कमरे में जला डाला, पति समेत तीन गिरफ्तार
वेश्यावृति से किया इनकार तो जलाकर मार डाला. (सांकेतिक फोटो)

प्रेम विवाह के तुरंत बाद से ही पति गुलाब अपने मित्रों के साथ मिलकर अपनी पत्नी कल्पना पर वेश्यावृति के लिए लगातार दबाब बना रहा था, लेकिन कल्पना इस काम के लिए तैयार नहीं हो रही थी.

  • Share this:
दरभंगा. दरभंगा (Darbhanga) के बहादुरपुर थाने की हाउसिंग कॉलोनी के एक मकान से जली हुई महिला की लाश मिली. दरभंगा पुलिस का दावा है कि उसने इस मामले को महज 24 घंटे के अंदर ही सुलझा लिया. हत्या के आरोप में महिला के पति समेत तीन लोग गिरफ्तार (arrest) कर लिए गए हैं.

प्रेम विवाह किया था दोनों ने

दरभंगा पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए कहा की मृतक महिला की पहचान कल्पना गुप्ता के रूप में की गई, जो बंगाल की रहनेवाली थी. वह पेशे से आर्केष्ट्रा प्रोग्राम में बतौर डांसर (Dancer) का काम करती थी. इसी ग्रुप में गुलाब भी डांस का काम किया करता था. दोनों के बीच प्यार हो गया और दोनों ने परिवार वालों की इच्छा के विरुद्ध कुछ दिन पहले प्रेम विवाह कर लिया और एक किराए के मकान में रहने लगे. शादी के तुरंत बाद से ही पति गुलाब अपने मित्रों के साथ मिलकर अपनी पत्नी कल्पना पर वेश्यावृति (prostitution) के लिए लगातार दबाब बना रहा था. लेकिन कल्पना इस काम के लिए तैयार नहीं हो रही थी. इस कारण आये दिन परिवार में विवाद होने की वजह से मकान मालिक ने घर खाली करा दिया.



वेश्यावृति से करती रही इनकार
एक सप्ताह पहले गुलाब अपने दो मित्रों छोटू और शम्भू की मदद से हाउसिंग कॉलोनी के एक मकान में अवैध रूप से रहने लगा. लेकिन यहां भी कल्पना पर जिस्मफरोशी के धंधे में जाने के लिए लगातार दबाब बनाया जा रहा था. इसी बीच विवाद बढ़ा तो गुस्से में अकार तीनों ने पहले कल्पना की हत्या कर दी. फिर उसकी पह्चान मिटाने के लिए उसके शव को घर के अंदर ही जला दिया. जलने की बदबू पर पुलिस को सूचना मिली. तब मौके पर पहुंची पुलिस को सिर्फ महिला के पांव ही बचे दिखाई दिए, जबकि शव पूरी तरह जलकर राख हो गया था.

24 घंटे में सुलझा लिया केस

इसके बाद पुलिस ने अनुसन्धान शुरू किया और अगल बगलवालों से पूछताछ कर थोड़ी बहुत जानकारी जुटाई और वारदात के 24 घंटे के अंदर एक ब्लाईंड केस को पूरी तरह सुलझा लिया. इस मामले के सभी तीनों आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज