Home /News /bihar /

wife set house on fire in family dispute 4 person were burnt to death nodmk8

पति की दूसरी शादी से नाराज़ थी पहली पत्नी, घर में लगाई आग, 4 लोगों की जलकर मौत

खुर्शीद आलम की दो बीवियों के आपसी कलह में घर को लगाई आग में परिवार के चार लोगों की जलकर मौत हो गई

खुर्शीद आलम की दो बीवियों के आपसी कलह में घर को लगाई आग में परिवार के चार लोगों की जलकर मौत हो गई

Bihar News: खुर्शीद आलम की दो बीवियों के बीच आपस में विवाद रहता था. इसी विवाद में उसकी पहली बीवी परवीन ने शनिवार तड़के गुस्से में आ कर घर में आग लगा दी. इस अग्निकांड में घर को आग लगाने वाली परवीन समेत चार लोगों की जलने से मौत हो गई. इस घटना में बुरी तरह से झुलसे खुर्शीद आलम और उसकी दूसरी पत्नी रोशनी खातून को इलाज के लिए डीएमसीएच में भर्ती करवाया गया था. लेकिन इलाज के दौरान दोनों की भी मौत हो गई

अधिक पढ़ें ...

दरभंगा. बिहार के दरभंगा (Darbhanga) में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां घरेलू कलह (Family Dispute) में एक पत्नी ने अपने ही घर में आग (Fire) लगा दी जिससे चार लोगों की जलकर मौत हो गई. घटना बिरौल थाना क्षेत्र के सुपौल बाजार के शेखपुरा मुहल्ला की है. मिली जानकारी के मुताबिक खुर्शीद आलम की दो बीवियों के बीच आपस में विवाद रहता था. इसी विवाद में उसकी पहली बीवी परवीन ने शनिवार तड़के गुस्से में आ कर घर में आग लगा दी. इस अग्निकांड में घर को आग लगाने वाली परवीन समेत चार लोगों की जलने से मौत हो गई.

इस घटना में बुरी तरह से झुलसे 40 वर्षीय खुर्शीद आलम और उसकी दूसरी पत्नी रोशनी खातून को इलाज के लिए दरभंगा मेडिकल कॉलेज अस्पताल (डीएमसीएच) में भर्ती करवाया गया था. लेकिन इलाज के दौरान दोनों की भी मौत हो गई.

बताया जा रहा है कि मिस्त्री का काम करने वाले खुर्शीद आलम का निकाह लगभग दस साल पहले बीबी परवीन से हुई थी. लेकिन संतान नहीं होने पर खुर्शीद ने दो साल पहले पड़ोस के गांव की 32 वर्षीय रोशनी खातून से दूसरी शादी कर ली. अपने शौहर के दूसरी निकाह से परवीन खुश नहीं थी. वो लगातार इसका विरोध कर रही थी. उसने खुर्शीद को बुरा अंजाम भुगतने की चेतावनी दी थी. इस मामले को लेकर खुर्शीद आलम की दोनों बीवियों के बीच कई बार विवाद भी हो चुका था.

खुर्शीद आलम ने मरने से पहले अस्पताल में पुलिस को दिया बयान

पूरे मामले पर मुख्यालय डीएसपी अमित कुमार ने चार लोगों की मौत की पुष्टि करते हुए कहा कि यह घटना शनिवार की सुबह लगभग पांच बजे की है. अस्पताल में भर्ती खुर्शीद आलम ने मरने से पहले पुलिस को अपना बयान दिया था जिसके मुताबिक उसकी पहली बीवी को कुछ लोगों ने उकसाया है जिसके कारण उसने इतनी बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस ने भड़काने वाले का नाम बताने से इनकार किया है. पुलिस खुर्शीद आलम के बयान पर मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है.

Tags: Bihar News in hindi, Crime News, Family dispute, Fire incident

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर