लाइव टीवी

दरभंगा: युवक की हत्या कर शव को घर के पास फेंका, विरोध में सड़क जाम

News18 Bihar
Updated: August 5, 2018, 8:57 AM IST
दरभंगा: युवक की हत्या कर शव को घर के पास फेंका, विरोध में सड़क जाम
हत्या की घटना के बाद सड़क जाम करते लोग

मृतक की पहचान श्रवण यादव के रूप में हुई है. जानकारी के मुताबिक युवक शनिवार की रात 9 बजे घर से निकला था

  • Share this:
बिहार के दरभंगा में एक युवक की अपराधियों ने हत्या कर दी. घटना जिला के केवटी थाना इलाके की है जहां थाना से महज कुछ ही दूरी पर युवक की हत्या कर दी गई. जब सुबह राहगीरों ने दड़िमा नवटोलिया के NH105 सड़क किनारे युवक का शव देखा तो इलाके में सनसनी फैल गई.

युवक की पहचान श्रवण यादव के रूप में हुई है. जानकारी के मुताबिक युवक शनिवार की रात 9 बजे घर से निकला था जिसके बाद परिवार के सदस्य रात भर युवक की तलाश कर रहे थे खोजबीन के दौरान भी उसका पता नहीं चला और बाद में उसका शव मिला. शव को देखने से हत्या का मामला प्रतीत होता है. मृतक के सिर में गहरे चोट के जख्म हैं वही एक पैर को भी तोड़ दिया गया है.

ये भी पढ़ें- मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड: समाज कल्याण विभाग के सहायक निदेशक दिवेश शर्मा सस्पेंड

शव को देखने से लगता है कि बुरी तरह मार पिटाई की गई हो. घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने NH105 दरभंगा से जयनगर सड़क को नवटोलिया के पास जाम कर दिया. ग्रामीणों की मांग है कि अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए. मौके पर पहुंची पुलिस लोगों को समझाने कर रही है लेकिन लोग सड़क जाम किये हुए हैं.

रिपोर्ट- विपिन कुमार दास

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दरभंगा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 5, 2018, 8:55 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर