लाइव टीवी

बारात में शामिल होने गया था युवक, सुबह सड़क किनारे मिली लाश

News18 Bihar
Updated: December 18, 2018, 12:35 PM IST

शव के पास एक पहचान पत्र भी मिला है, जिससे मृतक की पहचान शुभंकरपुर निवासी 25 वर्षीय मिठू कुमार सहनी के रूप में हुई है.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: December 18, 2018, 12:35 PM IST
  • Share this:
बिहार के दरभंगा जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची स्थानीय थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

जानकारी के मुताबिक, मामला विश्वविधायलय थाना क्षेत्र स्थित बंगलागढ़ मोहल्ले का है. सड़क किनारे संदिग्घ स्थिति मे एक युवक की लाश मिली है. शव के पास एक पहचान पत्र भी मिला है, जिससे मृतक की पहचान शुभंकरपुर निवासी 25 वर्षीय मिठू कुमार सहनी के रूप में हुई है. स्थानीय लोगों की शिकायत के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया है.

ये भी पढ़ें- बार बाला के साथ ठुमके लगाते वायरल वीडियो को जेडीयू नेता ने बताया फर्जी

मृतक का भाई केलाश सहनी और ग्रामीण सुदेव कुमार गुप्ता ने बताया कि युवक बीती रात एक बरात में शामिल होने गया था. बारात से लौटने के क्रम में ये घटना घटी है. कहा जा रहा है कि पुलिस को सड़क किनारे शव मिला है. युवक की मौत कैसे हुई इसके बारे में अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है.

ये भी पढ़ें- कंस्ट्रक्शन कंपनी की आड़ ने चल रहा था शराब का कारोबार, पांच गिरफ्तार

रिपोर्ट- विपिन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दरभंगा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 18, 2018, 12:34 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर