लाइव टीवी

सड़क पर मिला युवक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, पुलिस ने साधी चुप्पी

Ragib ahasan | News18 Bihar
Updated: October 29, 2019, 3:55 PM IST
सड़क पर मिला युवक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, पुलिस ने साधी चुप्पी
रामाश्रय की संदिग्‍ध मौत के इस मामले में पुलिस जांच होने की बात कह पूरी तरह से खामोश हो गई है. मामले से जुड़े तथ्‍यों के बाबत पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है. (फाइल फोटो)

परिजनों ने आरोप लगाया है कि रामाश्रय का पिछले कई दिनों से गांव के एक शख्‍स के साथ विवाद चल रहा था. उस शख्‍स ने कई बार रामाश्रय को धमकी भी दी थी.

  • Share this:
जहानाबाद (Jehanabad) : पुलिस-प्रशासन (Police-Administration) के तमाम दावों के बावजूद बिहार (Bihar) के जहानाबाद (Jehanabad) में आपराधिक वारदातें (Criminal Activities) थमने का नाम नहीं ले रही हैं. जहानाबाद के मखदुमपुर (Makhdumpur) थाना क्षेत्र से एक बार फिर युवक की संदिग्‍ध मौत (suspicious death) का मामला सामने आया है. इस मामले में युवक का शव (Dead Body) सड़क से बरामद किया गया है. मृतक के परिजनों का आरोप है कि युवक की हत्‍या करने के बाद, उसका शव सड़क में फेंक दिया गया, जिससे पूरे मामले को सड़क हादसे का रूप दिया जा सके. वहीं पुलिस (Police) ने इस मामले में चुप्‍पी साधी हुई है.

परिजनों को मिली थी एक्‍सीडेंट की सूचना
स्‍थानीय सूत्रों के अनुसार, मृतक की पहचान रामाश्रय प्रसाद उर्फ रिंकू के रूप में हुई है. रामाश्रय प्रसाद मखदुमपुर थाना के विशुनपुर गांव का रहने वाला था. सोमवार को वह दिन में बाइल लेकर घर से निकला था. परिजनों को देर रात खबर मिली कि उसका एक्सीडेंट हो गया. जख्मी हालत में उसे मखदुमपुर सदर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद हॉस्पिटल पहुंची पुलिस टीम ने शव को अपने कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है.

परिजनों ने लगाया हत्‍या का आरोप

परिजनों ने आरोप लगया है कि रामाश्रय की हत्‍या करने के बाद उसके शव को सड़क में फेंक दिया गया है. जिससे, हत्‍या के इस मामले को एक्‍सीडेंट का रूप दिया जा सके. परिजनों ने आरोप लगाया है कि रामाश्रय का पिछले कई दिनों से गांव के एक शख्‍स के साथ विवाद चल रहा था. उस शख्‍स ने कई बार रामाश्रय को धमकी भी दी थी. आरोप है कि इसी शख्‍स ने पहले रामाश्रय की हत्‍या की और पुलिस को गुमराह करने के लिए इस वारदात को एक्‍सीडेंट का रूप दे दिया गया.

मामले में कुछ भी कहने से बच रही पुलिस
उल्‍लेखनीय है कि इस मामले में पुलिस जांच होने की बात कह पूरी तरह से खामोश हो गई है. मामले से जुड़े तथ्‍यों के बाबत पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है. आपको बता दें कि दिवाली की रात भी राष्‍ट्रीय जनता दल के जिला महासचिव मनोज कुमार के चचेरे भाई की गोली मार कर हत्‍या कर दी गई थी. इस मामले में कोई खुलासा होता, इससे पहले रामाश्रय की संदिग्‍ध मौत का सामला सामने आ गया.
Loading...

यह भी पढ़ें:
मां के एक्सीडेंट के बहाने साध्वी को उठा ले गए 4 बदमाश, सुनसान जगह देख किया गैंगरेप
घर से कपड़ा खरीदने के लिए पटना जा रहे युवक की नहर किनारे मिली लाश, प्रेम-प्रसंग में हत्या की आशंका
ससुराल जाने के लिए घर से निकाल था युवक, अगले दिन पेड़ से लटकी मिली लाश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जहानाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 29, 2019, 3:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...