Assembly Banner 2021

बिहार: CM नीतीश के जिले में खूब लग रहे बार बालाओं के ठुमके! उड़ाई जा रही सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

नालंदा में उड़ रही सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

नालंदा में उड़ रही सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

अब तक नालंदा जिले (Nalanda district) में बार बालाओं (Bar Girls) के कई डांस प्रोग्राम आयोजित किए जा चुके हैं. इस दौरान कोरोना गाइडलाइंस (Corona Guidelines) का भी उल्लंघन किया गया, लेकिन किसी भी मामले में पुलिस कार्रवाई नहीं की गई.

  • Share this:
नालंदा. जिले में कोरोना (Corona) का कहर लगातार जारी है और प्रतिदिन करीब 50 की संख्या में कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) मरीजों की संख्या मिल रही है. फिर भी लोग कोरोना से बचाव के प्रति जागरूक नहीं हो रहे हैं और लगातार सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) के मानकों का उल्लंघन कर रहे हैं. कई इलाकों में तो मजमा भी लग रहा है और बार बालाओं (Bar Girls) के ठुमके भी लग रहे हैं. जाहिर है इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ रही हैं. इसी तरह के नाच कार्यक्रम का वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है.

वीडियो के सामने आने से साफ जाहिर हो रहा है कि जिले में कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए सरकारी मुहिम सफल नहीं हो पा रही है. बता दें कि जिले में गुरुवार तक कोरोना संक्रमण की कुल 4787 पॉजिटिव मरीज मिल चुके है. इन में  35 लोगों की मौत हो गयी है. फिलहाल 949 कोरोना रिपोर्ट अभी भी जांच के लिए लंबित पड़ा हुआ है. ऐसे में कोरोना संक्रमण की मरीज बढ़ी तो एक बार फिर जिला प्रशासन के लिए परेशानी का सबब बन सकता है.

बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो रहुई थाना क्षेत्र के इमामगंज गांव का है. जहां मंगलवार की रात गणेश पूजा के दौरान गांव के कुछ युवाओं ने मनोरंजन के लिए नाच कार्यक्रम का आयोजन करवाया. इस दौरान कुछ युवक नर्तकी की अदाओं पर जमकर ठुमके लगाते रहे. डांस प्रोग्राम के दौरान युवाओं ने जोश में दो गज दूरी एवं मास्क पहनना मुनासिब नहीं समझा. इधर थानाध्यक्ष ने कहा कि उन्हें इस मामले में कोई जानकारी नहीं है.



बता दें कि अब तक नालंदा जिले (Nalanda district) में बार बालाओं (Bar Girls) के कई डांस प्रोग्राम आयोजित किए जा चुके हैं. इस दौरान  कोरोना गाइडलाइंस (Corona Guidelines) का भी उल्लंघन किया गया, लेकिन   किसी भी मामले में पुलिस कार्रवाई नहीं की गई. गौरतलब है कि  भागन विगहा थाना क्षेत्र के बोकना गांव में भी पुलिस ने बार बालाओं के ठुमके लगवाने वाले लोगों को बचाकर दूसरे लोगों पर केस दर्ज करा दिया,  और उस पर भी आज तक कोई कार्रवाई नहीं की गई.
इसी प्रकार कतरीसराय के पटोरिया में भी बार बालाओं का डांस शो आयोजित किया गया था. खबर चलने के बाद तो मामला तो दर्ज कर लिया गया, लेकिन आज तक कोई कार्रवाई नहीं की गई. अब देखना यह है कि इस मामले में भी पुलिस आगे क्या कार्रवाई करती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज