ममताकर्मियों का आरोप- डॉक्टर बोले बिल कराना है तो, 'एक रात साथ सो जाओ'

News18 Bihar
Updated: August 23, 2019, 10:31 AM IST
ममताकर्मियों का आरोप- डॉक्टर बोले बिल कराना है तो, 'एक रात साथ सो जाओ'
ममताकर्मियों का आरोप- डॉक्टर बोले बिल कराना है तो, 'एक रात साथ सो जाओ'

जोकीहाट की आधा दर्जन से अधिक ममताकर्मियों ने डीएम से की लिखित शिकायत में रेफरल अस्पताल के प्रभारी मो. जावेद आलम पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उनके मुताबिक बिल पास करने के एवज में वो उनपर अमर्यादित और अनैतिक दवाब डाल रहे हैं साथ ही गाली-गलौच भी कर रहे हैं.

  • Share this:
बिहार में एक तरफ महिलाओं के सम्मान और हक़ का दावा किया जा रहा है तो वहीं अररिया (Araria) में महिला स्वास्थ्यकर्मियों की इज्जत को तार-तार किया जा रहा है. मामला जोकीहाट (Jokihat) रेफरल अस्पताल (Hospital) का है जहां के प्रभारी डॉक्टर मो. जावेद आलम पर ममताकर्मियों ने गंभीर आरोप लगाए है. ममताकर्मियों ने डीएम (जिलाधिकारी) को पत्र लिखकर बताया है कि प्रभारी समय पर बिल पास करने के एवज में कहते हैं एक रात साथ सोना होगा... इतना ही नहीं वो उनसे गाली-गलौच और अभद्र भाषा का प्रयोग करते हैं. साथ ही अस्पताल से अवैध रूपए की उगाही कर प्रभारी को रूपए देने का दवाब ममताकर्मियों पर भी बनाया जा रहा है.



ये भी पढ़ें: अनंत सिंह से 'खौफ' में बिहार का ये पूर्व IPS, मिली सुरक्षा




जोकीहाट की आधा दर्जन से अधिक ममताकर्मियों ने इसकी लिखित शिकायत डीएम से की है. उनके मुताबिक जोकीहाट रेफरल अस्पताल के प्रभारी मो. जावेद आलम ममताकर्मियों के बिल पास करने के एवज में अमर्यादित और अनैतिक दवाब डाल रहे हैं. इतना हीं नहीं उनके साथ गाली-गलौच भी की जा रही है और इस बात को आउट करने पर धमकी भी मिल रही है.


Loading...

ममताकर्मियों ने रो-रो कर बताई बात
ममताकर्मियों ने न्यूज़ 18 से बातचीत में इसका बड़ा खुलासा करते हुए रो-रो कर अपनी बात बताई है. इन लोगों ने बताया कि प्रभारी हम लोगों पर अवैध रूपये उगाही का भी दवाब बनाते है. ऐसा नहीं करने पर मानसिक प्रताड़ना भी देते है. वहीं इतने बड़े मामले पर अररिया सदर अस्पताल के ACMO डॉक्टर एम.पी.गुप्ता ने इस पर बयान देने के बजाय संवाददाता को पत्रकारिता के एथिक्स समझाने लगे और आरोपी प्रभारी का बचाव करते नजर आए.

आरोपी डॉक्टर को नहीं है जांच से डर
ममताकर्मियों के आरोपों पर डॉक्टर मो. जावेद आलम से सवाल पूछा गया तो उन्होंने उसे गलत ठहरा दिया और जांच से नहीं डरने का दावा किया.

(इनपुट : सतीश कुमार)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अररिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 23, 2019, 9:42 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...