अपना शहर चुनें

States

पटना: वेयरहाउस में डकैती डालने आये थे दर्जनों बदमाश, हुआ कुछ ऐसा कि मच गई भगदड़

घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की जांच करती पुलिस.
घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की जांच करती पुलिस.

आधी रात में पटना (Patna) के एक वेयरहाउस में डकैती (Robbery) डालने पहुंचे बदमाशों को पुलिस के आने की जैसे ही भनक लगी डकैत मौके से फरार हो गये. सिक्योरिटी गार्ड (Security guard) की तत्परता के कारण डकैतों के मंसूबे कामयाब नहीं हो सके.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 17, 2020, 4:52 PM IST
  • Share this:
पटना. पटना (Patna) के फतुहा थाना क्षेत्र के जेठूली शुकुलपुर रोड स्थित एक निजी कंपनी के वेयरहाउस में डकैती (Robbery) डालने पहुंचे डकैतों के मनसूबों पर पुलिस (Police) ने पानी फेर दिया है. घटना बीते मध्य रात्रि की है, जहां दर्जनों की संख्या में डकैती की नियत से वेयरहाउस में घुसे डकैतों ने वारदात को अंजाम देने का काम शुरू किया. तभी वेयरहाउस में तैनात सिक्योरिटी गार्ड ने पुलिस को सूचना दे दी. जैसे ही पुलिस वेयरहाउस पहुंची तो सभी डकैत मौके से फरार हो गये.

पुलिस को देखकर भागने वाल डकैतों की चप्पल और मोबाइल मौके पर ही छूट गये. मामला संज्ञान में आने के बाद फतुहा एडिशनल एसपी मनीष कुमार ने वेयरहाउस पहुंचकर पूरे मामले की जांच की. पुलिस डकैतों के छूटे मोबाइल और उनके चप्पल से डकैतों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही है.

बिहार: दरभंगा के बंद पड़े सरकारी स्कूल में फंदे से लटका मिला युवक का शव, इलाके में मची सनसनी



घटना के संबंध में पूछे जाने पर जीटीएल इंफ्रास्ट्रक्चर कंपनी के प्रबंधक विष्णु बंधु ने बताया कि घटना बीती रात 1:30 से 2:00 बजे के बीच की है. दर्जनों की संख्या में डकैत डकैती की नियत से वेयरहाउस में घुस गए थे, लेकिन वेयरहाउस में तैनात गार्ड ने इसी बीच पुलिस को सूचना दे दी. पुलिस बिना देरी किये मौके पर पहुंची, जिसके बाद डकैत पुलिस को देखक भाग निकले.
मैनेजर ने कहा, चार लाख का सामान ले गये डकैत
हालांकि मैनेजर ने बताया कि लुटेरे भागने के क्रम में अपने साथ लगभग तीन से चार लाख मूल्य का बुश लेकर फरार हुये हैं. मैनेजर ने बताया कि वेयरहाउस में इसके पूर्व भी चोरी की दो बड़ी घटनाएं हो चुकी हैं, जिसमें चोरों द्वारा लगभग 15 लाख की संपत्ति चुराने का मामला सामने आया था. वहीं पूरे मामले पर पूछे जाने पर पुलिस ने अनुसंधान की बात दोहराते हुए इस संबंध में कुछ भी बताने से सीधे तौर पर इनकार कर दिया. फिलहाल पुलिस अज्ञात लुटेरों की पहचान और उनकी गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज