बिहार: आपत्तिजनक हालत में महिला के साथ पकड़ा गया युवक, ग्रामीणों ने पिलाया पेशाब
East-Champaran News in Hindi

बिहार: आपत्तिजनक हालत में महिला के साथ पकड़ा गया युवक, ग्रामीणों ने पिलाया पेशाब
दरअसल, इस गांव में ग्रामीणों ने एक युवक को महादलित महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा था. (सांकेतिक फोटो)

मामला पीपराकोठी (Peepakothi) थाना क्षेत्र स्थित एक गांव का है. दोनों तरफ से जमकर मारपीट हुई है.

  • Share this:
पूर्वी चंपारण. बिहार के पूर्वी चंपारण (East Champaran) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां पर युवक को एक महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया है. इसके बाद ग्रामीणों ने पकड़ कर युवक को कथित तौर पर पेशाब (urine) पिला दिया. अब इस घटना का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. मामला पीपराकोठी (Peepakothi) थाना क्षेत्र स्थित एक गांव का है.

दरअसल, इस गांव में ग्रामीणों ने एक युवक को महादलित महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा था. इसके बाद लोगों ने युवक के साथ अमानवीय व्यवहार शुरू कर दिया. देखते ही देखते पूरे गांव में जमकर बवाल हो गया. फिर पंचायत बुलाई गई. खास बात यह है कि पंचायत के दौरान जमकर मारपीट हुई और पथराव भी हुए. वहींं, कई लोगों का कहना है कि पंचायत के दौरान फायरिंग भी हुई है.

युवक को गांव की महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया था
बताया जाता है कि युवक को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े जाने के बाद ग्रामीणों ने उसको आर्थिक और शारीरिक दण्ड दिया. फिर कथित तौर पर पेशाब पिलाने की बात बताई गई है, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. इससे आक्रोशित युवक पक्ष के लोगों ने इसका तीव्र विरोध किया. इसके बाद महिला और युवक पक्ष की तरफ मारपीट शुरू हो गई. जमकर पथराव भी किए गए. इस दौरान किसी ने तीन- चार राउंड फायरिंग भी कर दी. सूचना मिलते ही पीपराकोठी थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई. फिर दोनों पक्ष के लोगों ने दुर्व्यवहार करते हुए पुलिस पर ही हमला बोल दिया
ऐसे में पुलिस को भी गांव से भागना पड़ा. फिर स्थिति तनावपूर्ण होने की सूचना पर मुफ्फसिल इंस्पेक्टर आनंद कुमार के नेतृत्व में जिले के कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची, तब जाकर मामले को नियंत्रित किया गया.



ये भी पढ़ें- 

निराश्रितों की मदद को CM ने खोला खजाना, राशन के साथ 1000 रुपये भी देगी सरकार

Unlock1: UP में अब कंटेनमेंट जोन के बाहर सुबह 10 से रात 9 बजे तक बिकेगी शराब

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading