होम /न्यूज /बिहार /फौजी प्रेमी से मेले में गुपचुप मिलने पहुंची प्रेमिका! ग्रामीणों ने देखा, पकड़ा और...

फौजी प्रेमी से मेले में गुपचुप मिलने पहुंची प्रेमिका! ग्रामीणों ने देखा, पकड़ा और...

 ग्रामीण के युवकों ने  मंदिर में कराई शादी (news18)

ग्रामीण के युवकों ने मंदिर में कराई शादी (news18)

Bihar News: पर्व त्योहार की आड़ में कई प्रेमी-प्रेमिका अपनी अधूरी हसरत पूरी करने की जुगत में रहते हैं. कई बार ऐसा देखा ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

भारतीय सेना के जवान ने गांव की युवती के साथ संबंध बनाए.
भागने पर ग्रामीण के युवकों ने जवान की कर दी जमकर पिटाई.
ग्रामीण युवकों ने प्रेमी जोड़े की गांव के मंदिर में शादी करवा दी.

मोतिहारी.  पूर्वी चंपारण जिला के हरिसिद्धि थाना क्षेत्र के मानिकपुर सरैया गांव में बीती रात भारतीय सेना के जवान को ग्रामीण के युवकों ने पकड़ लिया और जवान की जमकर पिटाई भी कर दी. दरअसल, दशहरा मेला घूमने के बहाने से भारतीय सेना के जवान प्रेमिका से मिलने रात को मेला पहुंचा था. इसी दौरान  प्रेमी को प्रेमिका के साथ अवैध संबंध बनाकर भागते हुए ग्रामीण युवकों ने पकड़ लिया. इसके बाद दोनों की गांव के मंदिर में शादी करा दी. यह घटना हरसिद्धि थाना के मानिकपुर सरैया गांव की है.

बताया जाता है कि तुरकौलिया थाना के मोहम्मद छपरा गांव के वार्ड नं. 10 के निवासी राजेन्द्र भगत का पुत्र अभिषेक कुमार भारतीय सेना में जवान के पद पर कार्यरत है. छुट्टी में घर आये अभिषेक हरसिद्धि थाना के मानिकपुर सरैया गांव में अपनी प्रेमिका रीता से मिलने पहूंचा था. गुरुवार की रात प्रेमिका मेला घूमने के लिए घर से निकली थी.

रात में मेला घूमने निकला था प्रेमी जोड़ा, पुलिस ने थाना परिसर मंदिर में करवा दी शादी, जानें मामला

प्रेमी अभिषेक से मिलने के बाद दोनों मेला घूमने के बाद बीती रात शारीरिक संबंध बना रहे थे कि ग्रामीण युवकों ने देख लिया. ग्रामीण युवकों के देख प्रेमी-प्रेमिका भागने लगे. जिसे युवकों ने पकड लिया और गांव के ही मंदिर में शादी करवा दी. शादी से इंकार करने पर ग्रामीण युवकों ने आर्मी के जवान अभिषेक की पिटाई भी कर दी. हालांकि, बाद में दोनों की शादी करवा दी.

Tags: Amazing love, Bihar News, Indian army, Love affair, Love marriage, Lover story

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें