होम /न्यूज /बिहार /रात में मेला घूमने निकला था प्रेमी जोड़ा, पुलिस ने थाना परिसर मंदिर में करवा दी शादी, जानें मामला

रात में मेला घूमने निकला था प्रेमी जोड़ा, पुलिस ने थाना परिसर मंदिर में करवा दी शादी, जानें मामला

मोतिहारी के मलाही थाना परिसर में एक प्रेमी युगल जोड़े ने प्रेम विवाह किया है (news18)

मोतिहारी के मलाही थाना परिसर में एक प्रेमी युगल जोड़े ने प्रेम विवाह किया है (news18)

Bihar News: ऐसे तो प्रेम प्रसंग के कई मामले हमारे सामने आते रहते है. मगर इनमें से कुछ ऐसे भी होते हैं जो चर्चा का विषय ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

मोतिहारी के मलाही थाना परिसर में एक प्रेमी युगल जोड़े ने प्रेम विवाह किया है
मलाही में दुर्गा पूजा के मेले में लड़की अपने प्रेमी के साथ घूम रही थी
पुलिस ने दोनों प्रेमी प्रेमिका को हिरासत में लेकर दोनों के परिजनों को सूचित किया

पूर्वी चंपारण.  शादियां तो आपने कई देखी होंगी मगर बिहार के मोतिहारी जिले में जिस तरह की शादी हुई वैसी शायद ही अपने देखी हो. मोतिहारी के मलाही थाना परिसर में एक प्रेमी युगल जोड़े ने प्रेम विवाह किया है. मलाही थाना परिसर में पुलिसवालों की मौजूदगी में हुई इस शादी की चर्चा पूरे जिले में हो रही है.

दरअसल, मलाही थाना परिसर में दुर्गा पूजा के मेले में लड़की अपने प्रेमी के साथ घूम रही थी. उसी वक्त लड़की के भाई ने अपनी बहन को उसके प्रेमी के साथ घूमते हुए देख लिया.भाई ने तुरंत मलाही थाने में इस बात की सूचना दी. जिसके बाद पुलिस ने दोनों को हिरासत में लिया. इसके बाद दोनों परिवारों के बीच सहमति बनी और थाना के मंदिर में ही दोनों की शादी रचा दी गई.

बता दें कि लड़की के परिवारवालों ने एक साल पहले शादी तय की था, लेकिन दहेज के कारण शादी नहीं हो सकी थी. प्रेमिका मलाही थाना के पंचरुखीया व प्रेमी बेतिया जिला के मझौलिया थाना के बहुरवा गांव का है.  प्रेमी राज मिस्त्री का काम किया करता है. प्रेमी राहुल की बहन की शादी पंचरुखिया गांव में ही हुई है. जहां राहुल के आना जाना लगा रहता था.

बताया जा रहा है कि शादी के टूटने के बाद पिछले छह महीने से दोनों का मिलन जारी था. इसी के चलते दोनों प्रेमी प्रेमिका नवमी की रात मलाही में दुर्गा पूजा मेला घूम रहे थे. तभी प्रेमिका कल्पना कुमारी के भाई ने दोनों को घूमते हुए देख लिया और फिर मलाही थाना पुलिस को सूचित कर दिया.

डोली उठने के 5 महीने बाद ही निकली सोनी की अर्थी, दहेज की बलि चढ़ी 4 माह की गर्भवती

मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस ने दोनों प्रेमी प्रेमिका को हिरासत में लेकर दोनों के परिजनों को सूचित किया. परिजनों के आपसी समझौते के बाद थाना के मंदिर में ही दोनों सात जन्मों के बंधन में बंध गए. जिसके बाद प्रेमी राहुल और प्रेमिका कल्पना के परिजनों ने दोनों को खुशी-खुशी स्वीकार किया.

Tags: Bihar News, Bihar police, Married, Motihari news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें