बिहार में BJP का चुनाव अभियान शुरू, जीत के लिए दिया ये गुरु मंत्र

कल्याणपुर के विधायक ने पूर्वी चम्पारण के सांसद और केन्द्रीय कृषि मंत्री राधामोहन सिंह के कार्यों पर चर्चा की.

News18 Bihar
Updated: February 13, 2019, 2:45 PM IST
News18 Bihar
Updated: February 13, 2019, 2:45 PM IST
भारतीय जनता पार्टी ( भाजपा) ने आगामी लोकसभा चुनाव में प्रचंड बहुमत हासिल करने के लिए प्रदेश में प्रचार अभियान छेड़ दिया है. इसके तहत पार्टी ने सोमवार को पूर्वी चम्पारण लोकसभा क्षेत्र के सभी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. पीपरा विधानसभा क्षेत्र के गांधी मैदान में आयोजित इस कार्यकर्ता सम्मेलन में प्रदेश मंत्री सह-जिला संगठन प्रभारी ने सभी कार्यकर्ताओं को गुरु मंत्र दिया.

प्रदेश मंत्री ने कहा कि पार्टी चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार है और इसके लिए कई कार्यक्रम गांव- गांव में किए जा रहे हैं. वहीं, कल्याणपुर के विधायक ने पूर्वी चम्पारण के सांसद सह- केन्द्रीय कृषि मंत्री राधामोहन सिंह के कार्यों की चर्चा की. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि पिछली कंग्रेस सरकार के कृषि राज्यमंत्री ने जिले के सरियतपुर में चीनी मिल लगाने के लिए शिलान्यास किया था. लेकिन इसके बहाने किसानों की जमीन को हड़प लिया.



इस अवसर पर किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश कुमार सिंह, विधायक सचिन्द्र सिंह, विधायक श्यामबाबू यादव और विधान पार्षद बब्लू गुप्ता सहित कई नेता मौजूद थे. इस दौरान प्रदेश मंत्री ने कार्यकर्ताओं को मोदी सरकार के कार्यों को लेकर जनता के पास जाने की अपील की.

रिपोर्ट- मुकेश सिन्हा

ये भी पढ़ें- 



जेपी- लोहिया को छोड़कर PM मोदी का 'चेला' बन गए नीतीश चाचा: तेजस्वी यादव
Loading...




एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...