होम /न्यूज /बिहार /मुकेश सहनी की बर्खास्तगी: शाहनवाज हुसैन बोले- हमारे नेता को मोदिया, योगिया बोल रहे थे

मुकेश सहनी की बर्खास्तगी: शाहनवाज हुसैन बोले- हमारे नेता को मोदिया, योगिया बोल रहे थे

मुकेश सहनी के मामले में शाहनवाज हुसैन ने अपनी प्रतिक्रिया दी है (फाइल फोटो)

मुकेश सहनी के मामले में शाहनवाज हुसैन ने अपनी प्रतिक्रिया दी है (फाइल फोटो)

Mukesh Sahni Termination From Nitish Government: मुकेश सहनी के बारे में सैय्यद शाहनवाज हुसैन ने बताया कि भाजपा नेताओं क ...अधिक पढ़ें

मोतिहारी. भाजपा नेता और राज्य सरकार के उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन (Shahanawaz Hussain) ने वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी (Mukesh Sahni) पर जमकर प्रहार किया है. मोतिहारी पहुंचे हुसैन ने कहा कि भाजपा नेताओं को छुटभैय्या की संज्ञा देने वाले पूर्व मत्स्य पालन मंत्री अपने आप को सरकार समझने लगे थे. उन्हें भाजपा ने अपने कोटे से मंत्री बनाया, विधान पार्षद बनाया. इतना ही नही अपने स्वयंसेवको को देकर चुनाव में चार सीट दिलाया, जिसके बाद वो अपने को बड़े नेता सरकार समझ गए.

शाहनवाज ने कहा कि सहनी हमारे प्रधानमंत्री मोदी जी और मुख्यमंत्री योगी जी को अपशब्द बोलने लगे. अब उनके विधायक छोड़ कर भाजपा में मिल गए, तभी उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिये था लेकिन उन्हें बर्खास्त करना पड़ा है. हमारे नेता को मोदिया, योगिया बोलने लगे तो हमने उन्हें हटा दिया. एक सवाल के जबाब में मंत्री सैय्यद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि जीतन राम मांझी अच्छे इंसान हैं. वो एनडीए में बने रहेंगे.

हुसैन ने मोतिहारी में एमएलसी के भाजपा प्रत्यासी बबलू गुप्ता की जीत का दावा किया. मालूम हो कि बिहार में एनडीए का हिस्सा रहे वीआईपी पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी को नीतीश कुमार की मंत्रिमंडल से बर्खास्त कर दिया गया है. पार्टी के तीनों विधायकों के बीजेपी में जाने के बाद सीएम नीतीश कुमार ने मुकेश सहनी को मंत्रिमंडल से हटाने के लिए राज्यपाल से सिफारिश की थी जिसके बाद सोमवार को मुकेश सहनी को नीतीश कुमार की मंत्रिमंडल से हटा दिया गया.

बिहार सरकार से मुकेश सहनी की विदाई के बाद ट्वीट करते हुए कहा था कि सोलह महीने के मंत्री कार्यकाल में मैंने बिहार की 13 करोड़ जनता की सेवा करने का कोशिश की. सभी जाति, धर्म के लोगों के लिए काम किया. बिहार के भविष्य के लिए पशुपालन एवं मत्स्य के क्षेत्र में कुछ निर्णायक कार्य को गति भी प्रदान किया. सहनी ने लिखा कि एनडीए के सभी सहयोगी दल एवं माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी को मुझे यह अवसर देने के लिए आभार. मैं निषाद समाज, बिहार और बिहारियों के सम्मान और संपूर्ण विकास के लड़ाई के लिए समर्पित हूं.

Tags: Bihar News, Motihari news, Shahnawaz hussain bjp

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें