• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • शादी के 7 दिन बाद ही दूल्हे की हत्या, दुल्हन ने बेडरूम में गला रेतकर दिया घटना को अंजाम

शादी के 7 दिन बाद ही दूल्हे की हत्या, दुल्हन ने बेडरूम में गला रेतकर दिया घटना को अंजाम

बिहार के बेतिया में हुई हत्या की वारदात की जानकारी देते मृतक के परिजन

Wife Killed Husband: बिहार के बेतिया में हुई हत्या की इस वारदात के बाद पुलिस ने आरोपी दुल्हन को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस फिलहाल इस मामले की जांच में जुटी है.

  • Share this:
बेतिया. शादी के महज आठ दिन के अन्दर ही एक दुल्हन द्वारा अपनी पति की निर्मम हत्या (Brutal Murder) कर दी गई. हत्या की ये घटना बेतिया की है जहां एक नवविवाहिता ने पति का गला रेतकर इस घटना को अंजाम दिया. शादी (Marriage) के महज आठ दिनों के अन्दर हुई इस घटना से हर कोई सन्न है और इलाके में सनसनी फैल गई है.

मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी नवविवाहिता को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है. घटना बेतिया थाना क्षेत्र के मलाही टोला की है. सबसे अहम सवाल है कि आखिर लड़की ने ऐसा कदम क्यों उठाया. इसका जवाब लड़की से पुलिस वाले भी पूछ रहें हैं, लेकिन वो कुछ नहीं बता रही है. हालांकि पुलिस को हत्या में प्रयुक्त हथियार अभी तक नहीं मिला हैं जिसके बारे में भी पुलिस आरोपी महिला से पूछताछ कर रही है.

बताया जा रहा है कि गांव में मजदूरी करने वाले श्याम जी साह की शादी पिछले रविवार यानी 13 दिसम्बर को धूमधाम के साथ हुई थी. श्याम की शादी पूर्वी चम्पारण के गोविंदगंज थाना क्षेत्र स्थित सरेया गांव में हुई थी जिसके बाद से वह अपने घर पर खुशी खुशी रह रहा था, लेकिन रविवार की सुबह जैसे ही श्याम की मां उसको जगाने गई तो देखा कि श्याम का खून से लथपथ शरीर कमरे में पड़ा हुआ है.

सास द्वारा देखते ही लड़की घर से निकल कर भागने का प्रयास करने लगी तभी परिवार वालो ने ग्रामीणों की मदद से लड़की को पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं और लड़की को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही हैं, हालांकि लड़की के घरवालो को भी पुलिस ने सूचना दे दी है. बहरहाल शादी के महज आठ दिन के अन्दर हुए इस वारदात के पीछे क्या कारण हैं इसका पता लगाने में पुलिस जुट गई है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज