Home /News /bihar /

contractor jai prakash murder in illicit relationship with rjd leader pallavi singh motihari police revealed brvj

हत्याकांड का खुलासा: राजद नेत्री से नाजायज संबंध में हुई ठेकेदार जय प्रकाश की हत्या, जानें कैसे हुआ मर्डर

मोतिहारी के एसपी डॉ आशीष कुमार ने ठेकेदार जय प्रकाश मर्डर केस का खुलासा किया.

मोतिहारी के एसपी डॉ आशीष कुमार ने ठेकेदार जय प्रकाश मर्डर केस का खुलासा किया.

Illicit relationship murder: हत्याकांड का उद्भेदन करने के बाद एसपी डॉ कुमार आशीष ने बताया कि ठेकेदार अवनीश सिंह की पत्नी पल्लवी ठाकुर से जय प्रकाश का अवैध संबंध था. यह बात अवनीश को बुरी लग रही थी. इसके अलावा ठेकेदारी की आपसी होड़ के कारण जय प्रकाश के विरोधी भी एकजुट हो गये. अवैध संबंध और विरोधियों का साथ मिलने पर जय प्रकाश को रास्ते से हटाने का प्लान बना.

अधिक पढ़ें ...

मोतिहारी. पूर्वी चम्पारण में ठेकेदार जयप्रकाश साह की हुई हत्या का पुलिस ने खुलासा किया है. मोतिहारी पुलिस ने हत्याकांड का 48 घंटे के अंदर उद्भेदन करते हुए बताया कि ठेकेदार जय प्रकाश की हत्या अवैध संबंध के कारण हुई है. पुलिस ने हत्या के मामले में जय प्रकाश की प्रेमिका राजद नेत्री पल्लवी ठाकुर उर्फ निराली, उसके ठेकेदार पति अवनीश सिंह और एक अन्य अपराधी राजीव सिंह को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने मोतिहारी नगर के श्रीकृष्ण नगर में छापेमारी करने के बाद कांड का खुलासा किया है.

हत्याकांड का उद्भेदन करने के बाद एसपी डॉ कुमार आशीष ने बताया कि ठेकेदार अवनीश सिंह की पत्नी पल्लवी ठाकुर से जय प्रकाश का अवैध संबंध था. यह बात अवनीश को बुरी लग रही थी. इसके अलावा ठेकेदारी की आपसी होड़ के कारण जय प्रकाश के विरोधी भी एकजुट हो गये. अवैध संबंध और विरोधियों का साथ मिलने पर जय प्रकाश को रास्ते से हटाने का प्लान बना. शूटर के माध्यम से हत्या की घटना को अंजाम दिया गया. लाइनर अवनीश सिंह और उसकी पत्नी पल्लवी ठाकुर रहे.

पुलिस के अनुसार, मोतिहारी के बरियारपुर स्थित घर से पटना जाने के लिये निकले जय प्रकाश को बरियारपुर चौक पर अवनीश ने लस्सी पिलाकर विदा किया. फिर अपराधियों को फोन कर जय प्रकाश के पटना जाने के कार्यक्रम और ठहराव की जानकारी दी. चकिया के अपने हॉटमिक्सिंग प्लांट से निकलने के बाद जय प्रकाश ने एनएच 27 किनारे चकिया में एक लाइन होटल से बिरियानी खरीदकर इनोवा कार में ही बैठकर खाने के दौरान अपराधियों ने गत 16 मई को गोलियों से भून दिया.

जयप्रकाश के पेट, सीना और गर्दन में छह गोलियां लगीं, जबकि बगल में बैठकर खा रहे इनोवा के डाइवर राधे श्याम यादव को पेट हाथ और पैर में तीन गोलियां लगीं. गोली लगने के बाद ड्राइवर राधे श्याम यादव 38 किलोमीटर कार को चला कर मोतिहारी के एक निजी अस्पताल में पहुंचा. लेकिन, रास्ते मे जयप्रकाश की मौत हो गयी. पुलिस ने आधुनिक तरीके से मामले की जांच करने के साथ महज 48 घंटे में ही मामले का खुलासा कर दिया

हत्या की योजना बनाने के आरोप में जय प्रकाश की प्रेमिका राजद नेत्री पल्लवी ठाकुर उर्फ़ निराली, उसके पति ठेकेदार अवनीश सिंह और राजीव सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. जबकि हत्या को अंजाम देने वाले अपराधियों की पहचान का दावा करते हुए पुलिस ने उन्हें शीघ्र गिरफ्तार करने की बात कही है. एसपी ने कहा कि 48 घंटे के अंदर किया जाना पुलिस की तत्परता की निशानी है.

Tags: Crime In Bihar, Motihari news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर