Home /News /bihar /

बिहार में अपराधियों ने राजद विधायक को दी दिनदहाड़े एके-47 से भूनने की धमकी

बिहार में अपराधियों ने राजद विधायक को दी दिनदहाड़े एके-47 से भूनने की धमकी

राजद विधायक

राजद विधायक

पीड़ित विधायक के मुताबिक हरि सिंह नामक अपराधी ने जिसने धमकी दी है वो पूर्व में AK-47 की खरीद बिक्री के मामले में जेल जा चुका है.

    बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के हरसिद्धि से राजद विधायक सह प्रदेश प्रवक्ता राजेन्द्र राम को अपराधियों ने AK-47 से भूनने की धमकी दी है. विधायक को बुधवार की सुबह घर पर पहुंचकर ही कुछ लोगों ने धमकी दी जिसके बाद उन्होंने लॉ एंड ऑर्डर पर सवाल खड़े किए.

    राजद विधायक ने बताया कि कुछ लोगों ने हमें आंगनबाड़ी सेविका की बहाली में पैरवी करने को कहा. जब मैंने गलत पैरवी नहीं करने की बात कही तो अपराधियों ने मुझे दिनदहाड़े एके-47 रायफल से भुनने की धमकी दी. विधायक के मुताबिक जान से मारने की धमकी देने के पूर्व अपराधियों ने अवैध हथियार से हमला करने का भी प्रयास किया.

    ये भी पढ़ें- पिता लालू प्रसाद की रिहाई के लिए 9 जनवरी को दिल्ली कूच करेंगे तेजप्रताप यादव

    धमकी के बाद विधायक ने पुलिस के वरीय अधिकारियों को सूचित किया साथ ही कहा कि 24 घंटे में अगर अपराधी की गिरफ्तारी नही हुई तो राजद जोरदार आंदोलन करेगा. विधायक ने कहा कि हरि सिंह नामक अपराधी ने जिसने धमकी दी है वो पूर्व में AK-47 की खरीद बिक्री के मामले में जेल जा चुका है.

    मालूम हो कि हाल के दिनों में बिहार में अपराधियों ने दो बड़े कारोबारियों की हत्या कर दी है जिसके बाद से राजद लॉ एंड ऑर्डर को लेकर सरकार से लगातार सवाल पूछ रहा है.

    रिपोर्ट- मुकेश कुमार सिन्हा

    Tags: Bihar News

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर