लाइव टीवी

अनाथ हुआ मासूम, BDO की गाड़ी से कुचलकर मां-बाप की मौत

News18 Bihar
Updated: January 15, 2020, 10:05 AM IST
अनाथ हुआ मासूम, BDO की गाड़ी से कुचलकर मां-बाप की मौत
एक्सीडेंट के बाद अस्पताल में भर्ती तीन साल का बच्चा

परिजनों का आरोप है कि BDO का ड्राइवर नशे में था और अधिकारी खुद गाड़ी में मौजदू थे. इसके बाद भी चालक फरार हो गया.

  • Share this:
बेतिया. बिहार (Bihar) के बेतिया जिले में एक भीषण सड़क हादसा (Road Accident) हुआ है. बीडीओ की गाड़ी ने बाइक सवार एक परिवार को कुचल दिया. इस हादसे में पति-पत्नी की मौके पर मौत हो गई, जबकि तीन साल का एक बच्चा बुरी तरह से घायल हो गया. बच्चे को इलाज के लिए अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया है.

जानकारी के मुताबिक, घटना बेतिया के लौरिया थाना इलाका स्थित जिनवलिया गांव के पास की है. हादसे के बाद बीडीओ का ड्राइवर गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गया. हालांकि, परिजनों ने आरोप लगाया है की गाड़ी में खुद नरकटियागंज के बीडीओ भी बैठे हुए थे. वहीं, पुलिस ने गाड़ी को जब्त कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है.

पत्नी-बच्चे के साथ जा रहा था ससुराल
बताया जा रहा है कि रामनगर थाना क्षेत्र के धोकराहा निवासी असफाक अंसारी पत्नी रुबैदा खातून और तीन साल के बेटे को लेकर बैरिया थाना क्षेत्र स्थित अपना ससुराल पूजहां गांव जा रहे थे. तभी जिनवलिया गांव के पास तेज रफ्तार से आ रही नरकटियागंज बीडीओ की गाड़ी ने उनकी बाइक को सीधी टक्कर मार दी, जिसमें पति-पत्नी सहित बच्चा भी गंभीर रूप से घायल हो गया.

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों को सिरिसिया ओपी के अस्पताल भर्ती कराया, लेकिन अस्पताल पहुंचते हीं पति-पत्नी की मौत हो गई. जबकि बच्चा जिन्दगी और मौत के बीच जूझ रहा है. परिजनों ने आरोप लगाया है कि बीडीओ का ड्राइवर शराब के नशे में गाड़ी चला रहा था. बहरहाल, पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

(रिपोर्ट- प्रफुल्ल)
ये भी पढ़ें- 


News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पूर्वी चंपारण से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 15, 2020, 9:56 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर