अस्पताल पहुंचे मरीजों से मारपीट करने लगा नशेे में धुत डॉक्टर, सूचना मिलते ही SP ने करवाया गिरफ्तार

बिहार का मझौलिया थाना जिस इलाके से डॉक्टर की गिरफ्तारी हुई
बिहार का मझौलिया थाना जिस इलाके से डॉक्टर की गिरफ्तारी हुई

मझौलिया थानाध्यक्ष कृष्ण मुरारी गुप्ता ने बताया कि लोगों की सूचना पर पुलिस पीएचसी पहुंची और चिकित्सक को हिरासत में लेकर ब्रेथ एनलाइजर से जांच की गई जिसमें शराब पीने की पुष्टि हुई.

  • Share this:
बेतिया. बिहार के बेतिया में नशे में ड्यूटी कर रहे एक चिकित्सक (Drunken Doctor) को पुलिस ने पीएचसी (PHC) से गिरफ्तार किया है. घटना मझौलिया थाना क्षेत्र के मझौलिया पीएचसी का है. इलाज कराने पहुंचे ग्रामीणो से नशे में धुत चिकित्सक से झड़प हुई थी जिसके बाद ग्रामीणों ने वीडियो बनाया और इसकी सूचना पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची.

हिंसक झड़प के बाद इलाज के लिए पहुंचे थे लोग

मझौलिया थाना की पुलिस ने चिकित्सक को गिरफ्तार किया और जांच में शराब पीने की पुष्टि होने पर चिकित्सक हेमंत पांडेय को जेल भेज दिया है. बताया जा रहा है कि मझौलिया थाना क्षेत्र के सेनुवरिया गांव में दो गुटो के बीच हिंसक झड़प हुई थी जिसमें घायल लोग इलाज कराने के लिए पीएचसी पहुंचे थे लेकिन ड्यूटी पर तैनात चिकीत्सक हेमंत कुमार पांडेय नशे में धुत थे और इलाज कराने आए लोगों से झगड़ा करने लगे. इस दौरान डॉक्टर ने लोगों के साथ मारपीट शुरू कर दी.



जेडीयू नेता ने एसपी को मिलाया फोन
मौके पर पहुंचे सेनुवरिया गांव के ही जदयू अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष जगतप्रसाद निषाद पहुंच गए तो उनके साथ भी चिकित्सक भिड़ गए जिसके बाद जदयू नेता ने चिकित्सक की वीडियो बना लिया और इसकी सूचना पुलिस कप्तान को दी. एसपी के निर्देश पर पहुंची मझौलिया थाना की पुलिस ने मौके से चिकित्सक को गिरफ्तार कर लिया और उनका ब्लड सैंपल जांच के लिए भेजा जिसके बाद शराब पीने की पुष्टि होने पर चिकित्सकों को जेल भेज दिया गया है.

जेल भेजा गया आरोपी

जदयू नेता मोहम्मद एजाज ने सूबे के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय से चिकित्सक पर कार्रवाई की मांग की है. जदयू नेता ने बताया कि चिकित्सक हमेशा नशे में धुत रहते है और इलाज कराने आने वाले गांव के गरीब लोगों के साथ मारपीट करते हैं. मझौलिया थानाध्यक्ष कृष्ण मुरारी गुप्ता ने बताया कि लोगों की सूचना पर पुलिस पीएचसी पहुंची और चिकित्सक को हिरासत में लेकर ब्रेथ एनलाइजर से जांच की गई जिसमें शराब पीने की पुष्टि हुई. चिकित्सक का सैम्पल जीएमसीएच भी भेजा गया था जिसमें भी शराब पीने की पुष्टि हुई है जिसके बाद चिकित्सक को जेल भेजा जा रहा है. पुलिस मारपीट के आरोप की जांच भी की जा रही है.

ये भी पढ़ें- सरकार ने स्कूल-कॉलेज खोलने के दिए संकेत, Unlock 2 से शुरू हो सकती है पढ़ाई

ये भी पढ़ें- Twitter पर उठी ब्रह्मेश्वर मुखिया को इंसाफ दिलाने की मांग, Top Trend में शामिल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज