Home /News /bihar /

मंत्री के बेटे की हनक लोगों ने उतारी! बच्चों को पीटने वाले की जमकर धुनाई, पुलिस ने भी दर्ज की FIR

मंत्री के बेटे की हनक लोगों ने उतारी! बच्चों को पीटने वाले की जमकर धुनाई, पुलिस ने भी दर्ज की FIR

बिहार के बेतिया में बच्चों संग मारपीट करने वाले मंत्री पुत्र के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है

बिहार के बेतिया में बच्चों संग मारपीट करने वाले मंत्री पुत्र के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है

Bihar Minister Narayan Prasad Son Beaten: रविवार की शाम बिहार के बेतिया में मंत्री पुत्र की दबंगई देखने को मिली थी. इस घटना के बाद भीड़ ने मंत्री पुत्र और उसके दोस्तों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा भी था. इस केस में अब पुलिस ने भी कार्रवाई शुरू करते हुए एफआईआर दर्ज कर ली है.

अधिक पढ़ें ...

बेतिया. बिहार में एक मंत्री पुत्र को बच्चों के साथ दबंगई दिखाना खासा महंगा पड़ गया. बच्चों को पीटने वाले मंत्री पुत्र के खिलाफ अब पुलिस ने भी कार्रवाई शुरू कर दी है. मामला बेतिया से जुड़ा है जहां रविवार को नौतन विधायक सह राज्य के पर्यटन मंत्री नारायण प्रसाद (Bihar Minister Narayan Prasad) के पुत्र ने बगीचे में खेल रहे बच्चों की पिटाई कर दी . इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है, जिसके तहत घायल युवक जनार्दन कुमार की मां के बयान पर मंत्री पुत्र बबलू कुमार सहित सात लोगों पर मारपीट करने का केस (FIR) मुफस्सिल थाना में दर्ज किया गया है.

पुलिस ने स्कोर्पियो गाड़ी भी जब्त कर ली है. यह वही गाड़ी है, जिस पर सवार हो मंत्री पुत्र अपने गुर्गों के साथ पहुंचे थे. इस मामले में पुलिस ने दो हथियार भी कब्जे में कर लिए हैं और जांच कर रही है. हालांकि पुलिस का यह मानना है कि हथियार लाइसेंसी था, लेकिन फिर भी इसे जांच के लिए भेजा गया है. इस बाबत जानकारी देते हुए सदर एसडीपीओ मुकुल परिमल पांडे ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और घायल युवक की मां ने केस करने के लिए जो आवेदन दिया है, उसके आधार पर छानबीन की जा रही है. उन्होंने बताया कि ग्रामीणों ने भी मंत्री पुत्र सहित अन्य लोगों की पिटाई की है, उसकी भी जांच की जा रही है. फ़िलहाल मौके पर पुलिस कैम्प कर रही है, गांव में तनाव का माहौल है.

क्या हुई थी घटना

मालूम हो कि रविवार को बेतिया के बगीचे में कुछ बच्चे खेल रहे थे, तभी उन्हें राज्य के पर्यटन मंत्री नारायण प्रसाद के बेटे बबलू के सहयोगियों ने पीट डाला. बच्चों की पिटाई के वक्त बबलू के सहयोगी हथियार लहराते दिखे. बच्चों की पिटाई के वक्त मौके पर मंत्री पुत्र बबलू खुद भी मौजूद था.

मंत्री पुत्र के साथ भतीजा भी था

जब गांव के लोगों को बच्चों की पिटाई का पता चला, तो उन्होंने मंत्री पुत्र को पकड़कर जमकर धुना. बबलू के साथ ही मंत्री का भतीजा भी था. लोगों ने उसे भी खदेड़ कर पकड़ लिया और उसकी भी जमकर पिटाई की. इस दौरान वीडियो में भागता हुआ गार्ड भी दिख रहा है. बगीचे में खेल रहे बच्चों को मंत्री पुत्र द्वारा पीटे जाने से गांव के लोगों में आक्रोश है.

Tags: Bihar News

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर