Home /News /bihar /

बेतिया में रफ्तार का कहर, भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की दर्दनाक मौत

बेतिया में रफ्तार का कहर, भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की दर्दनाक मौत

बिहार के बेतिया में सड़क हादसे में चार लोगों की मौत (सांकेतिक चित्र)

बिहार के बेतिया में सड़क हादसे में चार लोगों की मौत (सांकेतिक चित्र)

Betiya Road Accident: बेतिया-बगहा एनएच 727 पर हादसा लौरिया थाना के पड़ाऊ टोला बसवरिया की है. दो बाइकों की टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों के परखच्चे उड़ गए. इस घटना में एक शख्स ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

बेतिया. बड़ी खबर बेतिया से आ रही है जहां बेतिया-बगहा एनएच 727 पर भीषण सड़क हादसा हुआ है जिसमें बाइक पर सवार चार लोगों की मौत हो गई है. घटना लौरिया थाना पड़ाऊ टोला बसवरिया की है, जहां दो बाइक की आमने-सामने की सीधी टक्कर हुई है जिसके कारण यह हादसा हुआ. टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि दोनों गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए. बताया जा रहा है कि बेतिया की तरफ से एक अपाची बाइक पर सवार होकर तीन लोग तेज रफ्तार से आ रहे थे और लौरिया की तरफ से स्प्लेंडर बाइक पर सवार होकर एक युवक बेतिया की तरफ जा रहा था, तभी पड़ाऊ टोला बसवरिया के पास श्रेया गैस गोदाम के सामने दोनो बाइक की जोरदार टक्कर हो गई.

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर लौरिया थाना की पुलिस पहुंची. पुलिस ने बताया कि तीन की मौत मौके पर ही हो चुकी थी जिन्हें बेतिया भेजा गया था जबकि एक युवक को लौरिया अस्पताल में भेजा गया था जिसकी मौत भी अस्पताल पहुंचने से पहले ही हो गई. स्प्लेंडर सवार युवक की पहचान शशि कुमार सिंह के रूप में की गई जो लौरिया का रहनेवाला था, वहीं अपाची बाइक पर सवार तीनो मृतकों की अभी पहचान नहीं हो सकी है. लौरिया थाना की पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Tags: Road accident

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर