दुकान से लौट रहे स्वर्ण व्यवसायी को गोली मारकर छीन लिया ज्वेलरी से भरा बैग

घटना लखौरा थाना क्षेत्र के पकड़िया-मजिरवा गांव के बीच हुई है. घायल व्यवसायी राजकुमार के चाचा सोनेलाल साह की भी इसी साल फरवरी महीन में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

News18 Bihar
Updated: August 14, 2019, 8:05 AM IST
दुकान से लौट रहे स्वर्ण व्यवसायी को गोली मारकर छीन लिया ज्वेलरी से भरा बैग
मोतिहारी में गोली लगने से घायल व्यवसायी
News18 Bihar
Updated: August 14, 2019, 8:05 AM IST
बिहार के पूर्वी चम्पारण (East Champaran) में अपराधी पूरी तरह से बेखौफ होते दिख रहे हैं. मंगलवार की रात दुकान से घर लौने के क्रम में अपराधियों (Criminals) ने व्यवसायी को गोली मारकर (Shoot) गंभीर रूप से घायल कर दिया. अपराधियों ने व्यवसायी को गोली मारने के बाद आभूषण (Ornaments) से भरे बैग को भी लूट (Loot) लिया है.

पुलिस ने किया लूट से इंकार

पुलिस अधिकारी लूट की घटना से इनकार कर रहे हैं. गोली लगने से जख्मी व्यवसायी को इलाज के लिए मोतिहारी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के मुताबिक व्यवसायी राजकुमार घोड़ासहन से लौट रहा था कि मोटरसाइकिल पर सवार अपराधियों ने उसे गोली मार दी और लूटपाट की.

इसी साल हुई थी चाचा की भी हत्या

घटना लखौरा थाना क्षेत्र के पकड़िया-मजिरवा गांव के बीच हुई है. घायल व्यवसायी राजकुमार के चाचा सोनेलाल साह की भी इसी साल फरवरी महीन में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. चाचा की हत्या के मामले में राजकुमार आवेदक है.

खतरे से बाहर है व्यवसायी

मामले की जानकारी मिलते ही मोतिहारी पुलिस भी जांच के लिए पहुंची. पुलिस अधिकारियों ने चाचा की हत्या के मामले में व्यवसायी को गोली मारने की बात कर रहे हैं लेकिन लूटपाट से इनकार कर रहे हैं. फिलहाल मोतिहारी के निजी अस्पताल में घायल व्यवसायी खतरे से बाहर बताया जा रहा है.
Loading...

रिपोर्ट- मुकेश सिन्हा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पूर्वी चंपारण से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 14, 2019, 8:01 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...